scriptMP में ‘धाकड़’ शूटिंग, पहली बार इस जिले में होने जा रही है बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग | Shooting of 'Dhakad' film to be held in Betul district of MP | Patrika News

MP में ‘धाकड़’ शूटिंग, पहली बार इस जिले में होने जा रही है बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग

locationबेतुलPublished: Dec 11, 2020 06:19:29 pm

Submitted by:

Ashtha Awasthi

– बैतूल में शूट होने वाली पहली हिंदी फिल्म- कंगना व अर्जुन रामपाल कोयला खदानों में बोलेंगे डायलॉग

01_dhakad.png

Shooting of ‘Dhakad’

बैतूल। कंगना रनौत (kangana ranaut) व अर्जुन रामपाल (arjun rampal) की फिल्म ‘धाकड़’ (Dhakad) की शूटिंग शूट होने वाली है। बता दें कि इस फिल्म शूटिंग वादियां मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में होगी। यानी मतलब साफ है कि सतपुड़ा की खूबसूरत वादियों में बसी विद्युत नगरी सारनी एवं कोल नगरी पाथाखेड़ा की खूबसूरती आने वाले दिनों में दर्शकों को फिल्मों में देखने को मिलेगी।

03_dhakad.png

बैतूल के कलेक्टर राकेश सिंह से फिल्म यूनिट के लोगों ने मुलाकात की और फिल्म की शूटिंग के लिए प्रस्तावित तैयारियों की जानकारी दी। कलेक्टर ने टीम को आश्वस्त किया कि आवश्यक अनुमतियां और औपचारिकताएं पूरी होने के बाद फिल्म की शूटिंग में जिला प्रशासन द्वारा पूरा सहयोग दिया जाएगा। साथ ही कलेक्टर को फिल्म निर्माण से संबंधित आवश्यक जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि फिल्म के प्रोड्यूसर सोहेल मलकाई व दीपक मुकुट हैं, डायरेक्टर रजनीश घई हैं। फिल्म में मुख्य कलाकार के रूप में कंगना रनौत, अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता इत्यादि शामिल हैं।

02_dhakad.png

जानकारी के लिए बता दें कि बैतूल राज्‍य का दक्षिणी इलाका है। भोपाल से तकरीबन 250 किलोमीटर दूर स्थित है। वहां कोयला तस्कर बड़ी तादाद में हैं। यहां के कोयले को इंदौर, भोपाल मंडीदीप समेत बाकी इलाकों में खपाया जाता है। इस फिल्म में कंगना इंटेलिजेंस अफसर बनकर उन तस्करों से लोहा लेती नजर आएंगी।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7y0km9
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो