scriptSnake bitten a young man who went to build a house while sleeping | मकान का निर्माण करने गए युवक को सोते समय सांप ने डसा | Patrika News

मकान का निर्माण करने गए युवक को सोते समय सांप ने डसा

locationबेतुलPublished: Jun 24, 2023 09:07:05 pm

Submitted by:

rakesh malviya

- गंभीर हालत में जिला अस्पताल के आईसीयू में भर्ती

मकान का निर्माण करने गए युवक को सोते समय सांप ने डसा
हरदा. जिला अस्पताल के आईसीयू में भर्ती युवक।
हरदा. जिले के गांव बारंगी में शुक्रवार की रात को सोते समय एक युवक को सांप ने डस लिया, जिसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती किया गया। जानकारी के अनुसार मुकेश पिता कलीराम कलम (20) निवासी रसलपुर कुछ दिनों से गांव बारंगी में एक मकान का निर्माण कार्य के लिए वहां रह रहा था। युवक मकान में सो रहा था, तभी रात 3 बजे उसके हाथ में काले रंग के सांप ने डस लिया। यह देखकर वह घबरा गया और अपने साथियों को सांप काटने के बारे में बताया। कुछ ही देर में युवक बेहोश हो गया। मकान बनाने वाला ठेकेदार सुबह करीब 4 बजे युवक को जिला अस्पताल लेकर आया और भर्ती कराया। जहां डॉ. मनीष शर्मा और अन्य डॉक्टरों ने युवक को इलाज देकर जिला अस्पताल के आईसीयू में भर्ती किया।
झाडफ़ूंक कराने को लेकर परिजनों ने किया विवाद
डॉ. शर्मा ने बताया कि युवक शनिवार सुबह से भर्ती है, जिसका इलाज निरंतर जारी है। फिलहाल उसे आईसीयू में भर्ती रखा गया है। लेकिन सुबह युवक के परिजन जिद करने लगे कि वह मुकेश को झाड़-फूंक करने के लिए गांव ले जाएंगे। जिस पर उन्होंने समझाया कि उससे कुछ होने वाला नहीं है, क्योंकि युवक को ऑक्सीजन की कमी है। ऑक्सीजन से हटाते ही उसे कुछ भी हो सकता है। किंतु इसके बावजूद वे मानने को तैयार नहीं थे। इसके लिए उन्होंने पुलिस से उनके ऊपर कार्रवाई करने के लिए धमकाया तो वे इलाज कराने के लिए राजी हो गए। डॉ. शर्मा ने बताया कि युवक की हालत गंभीर है, जिसे युवक को वेंटिलेटर पर रखा गया है।
Copyright © 2023 Patrika Group. All Rights Reserved.