scriptपिता को मोबाइल पर बेटे ने किया मैसेज ‘मुझको अब और नहीं रहना मैं बहुत डिप्रेशन में हूं’ लगा लिया फंदा | Son messages father on mobile, 'I can't live anymore | Patrika News

पिता को मोबाइल पर बेटे ने किया मैसेज ‘मुझको अब और नहीं रहना मैं बहुत डिप्रेशन में हूं’ लगा लिया फंदा

locationबेतुलPublished: Jun 27, 2020 12:54:43 pm

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

सॉरी मेरी वजह से जो भी प्रॉब्लम हुई है

पिता को मोबाइल पर बेटे ने किया मैसेज 'मुझको अब और नहीं रहना मैं बहुत डिप्रेशन में हूं' लगा लिया फंदा

पिता को मोबाइल पर बेटे ने किया मैसेज ‘मुझको अब और नहीं रहना मैं बहुत डिप्रेशन में हूं’ लगा लिया फंदा

शाहपुर. पापा मैं जा रहा हूं सबको छोड़ के इसमें मेरी फैमिली की कोई गलती नहीं है और ना ही फ्रेंड की। मैं बहुत डिप्रेशन में हूं। मुझको अब और नहीं रहना। सॉरी मेरी वजह से जो भी प्रॉब्लम हुई है। इसके लिए सभी से माफी मांगता हूं। बहुत-बहुत सॉरी पापा, मम्मी, भाई, दीदी और मेरे सारे फ्रेंडस को। यह मैसेज मौत से पहले अपने पिता को बेटे ने मोबाइल पर किया और फिर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस अब डिप्रेशन की वजह जानने में लगी है।

शुक्रवार सुबह लटका हुआ मिला
पुलिस के मुताबिक शाहपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पहावाड़ी निवासी बीकाम प्रथम वर्ष के छात्र 18 वर्षीय नीतिश मंडल का शव उसके ही घर में फंदे पर शुक्रवार सुबह लटका हुआ मिला है। परिजनों ने बेटे को लटका हुआ देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की है।


नीतिश बहुत ही अच्छा लड़का था
पंचनामा बनाने के बाद शाहपुर में शव का पीएम करा दिया है। मर्ग कायम कर जांच की जा रही है। नीतिश के पिता ने बताया कि रात में खाना खाने के बाद वह अपने कमरे में सो गया था। सुबह नहीं उठा तो देखा कि नीतिश का शव फंदे पर लटका हुआ था। पुलिस को इसकी सूचना दी। नीतिश शाहपुर कॉलेज में ही बीकाम प्रथम वर्ष का छात्र था। छात्र द्वारा फंदा लगाने का कारण अज्ञात है। कॉलेज के छात्र कृतिक साहू ने बताया कि नीतिश बहुत ही अच्छा लड़का था। कभी उसके चेहरे पर तनाव नहीं दिखता था। हंसते रहता था। नीतिश आत्महत्या कर लेगा,यकीन नहीं हो रहा है।


फंदा लगाने से पहले पिता को किया मैसेज
छात्र नीतिश ने फंदा लगाने से पहले अपने पिता को मोबाइल पर मैसेज भी किया। जिसमें लिखा कि पापा मैं जा रहा हूं सबको छोड़ के इसमें मेरी फैमिली की कोई गलती नहीं है और ना ही फ्रेंड की। मैं बहुत डिप्रेशन में हूं। मुझको अब और नहीं रहना। सॉरी मेरी वजह से जो भी प्रॉब्लम हुई है। इसके लिए सभी से माफी मांगता हूं। बहुत-बहुत सॉरी पापा, मम्मी, भाई और मेरे सारे फ्रेंडस को। यह मैसेज मौत से पहले बेटे ने अपने पिता को गुरुवार रात में 12 बजकर 17 मिनट पर मोबाइल पर किया और फिर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस अब डिप्रेशन की वजह जानने में लगी है।

ट्रेंडिंग वीडियो