अपने ही खेत के कुएं में 5 दिन से पड़ी थी बेटे की लाश, देखकर उड़ गए होश

अपने ही खेत के कुएं में 5 दिन से पड़ी थी बेटे की लाश, देखकर उड़ गए होश

rakesh malviya | Publish: Sep, 03 2018 12:12:26 PM (IST) Hoshangabad, Madhya Pradesh, India

परिजन पांच दिनों से कर रहे थे बेटे की तलाश, कुएं में शव मिलने की सूचना परिजनों ने तुरंत ही पुलिस को दी

बैतूल. चिचोली थाना क्षेत्र के ग्राम करपा में शनिवार को एक युवक का शव मिलने पर गांव में सनसनी फैल गई। युवक का शव अपने ही खेत के कुएं में पड़ा होने का पता उस समय चला जब परिजन कुएं के पास में घास काटने के लिए पहुंचे थे। कुएं में शव मिलने की सूचना परिजनों ने तुरंत ही पुलिस को दी। सूचना पर थाना प्रभारी और सब इस्पेक्टर प्रणव सिंह रघुवंशी ने मौके पर पहुंचकर शव को कुएं से निकालकर पीएम कराने के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। चिचोली थाना प्रभारी डीआर शर्मा ने बताया कि 19 वर्षीय आशीष पिता दशरथ धुर्वे का शव शनिवार को अपने ही खेत के कुएं मिला है। शव करीब पांच दिन पुराना होने से बुरी तरह से सड़ गया था, जिसका पीएम जिला अस्पताल के डॉक्टरों की टीम द्वारा कराया गया है।

मंगलवार से घर से लापता था युवक
परिजनों ने बताया कि आशीष मंगलवार दोपहर से घर से निकला था। आशीष के घर से लापता होने पर परिजनों द्वारा पिछले पांच दिनों से तलाश की जा रही थी। आशीष के परिजन शनिवार को खेत के कुंए के पास में घास काटने के लिए पहुंचे थे, उस दौरान ही आशीष का शव कुएं में दिखाई दिया। आशीष की मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस को पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहने की बात कह रही है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम करा कर परिजनों को सौंप दिया है।

अस्पताल ले जाते समय यात्री की मौत
बैतूल. घोड़ाडोंगरी रेलवे स्टेशन पर गंभीर हालत में मिले यात्री की जिला अस्पताल लाते समय रास्ते में मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक शनिवार सुबह स्टेशन पर एक यात्री बेहोशी की हालत में मिला था,जिसे इलाज के लिए घोड़ाडोंगरी अस्पताल ले जाया गया। यहां से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। रास्ते में उसकी मौत हो गई। यात्री के पास सल्फास की डिब्बी और औबेदुल्लागंज से छिंदवाड़ा का टिकट मिलने की भी बात कही जा रही है।

बस स्टैंड पर अटैक आने से मौत
बैतूल. पत्नी के साथ बस आने का इंतजार कर रहे एक व्यक्ति की अटैक आने से मौके पर ही मौत हो गई। घटना शनिवार को बस स्टैंड के पास की बताई जाती है। मृतक का नाम अभी पता नहीं चल सका है।

Ad Block is Banned