script

क्लासमेट से हुआ झगड़ा तो दूसरे दिन पिस्टल लेकर स्कूल पहुंच गया छात्र

locationबेतुलPublished: Jan 14, 2022 09:28:34 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

स्कूल में खड़ी छात्र की स्कूटी से पिस्टल जब्त, थाने पहुंचा मामला…

betul_pistol.jpg

बैतूल. क्लास में बच्चों के बीच लड़ाई झगड़े आम बात है लेकिन बैतूल जिले के मुलताई में क्लासमेट से हुए विवाद के बाद एक 10वीं क्लास का छात्र पिस्टल लेकर स्कूल पहुंच गया। इतना ही नहीं छात्र ने अपने एक दोस्त के जरिए जान से मारने की धमकी भी दिलाई। डर के कारण जब दूसरे दिन लड़का स्कूल नहीं गया तो परिजन ने उससे पूछा और तब कहीं जाकर इस बात का खुलासा हो पाया। पुलिस को सूचना दी गई जिसके बाद स्कूल परिसर में ही खड़ी छात्र की स्कूटी की डिग्गी से पिस्टल जब्त की गई।

 

ये है पूरा मामला
मुलताई के अमरावती रोड पर स्थित प्राइवेट स्कूल में दसवीं क्लास में पढ़ने वाले छात्र का किसी बात पर अपने ही क्लासमेट से झगड़ा हो गया। झगड़े के बाद छात्र ने अपने दोस्त के जरिए क्लासमेट को धमकी दिलवाई कि वो उसे जान से मार देगा। घटना 10 जनवरी की। धमकी से डरा लड़का जब 11 जनवरी को स्कूल नहीं गया तो उसके चाचा मानसिंह ने स्कूल न जाने का कारण पूछा तो लड़के ने पूरी बात अपने चाचा को बताई।

 

यह भी पढ़ें

‘मेरी बीवी जय से प्यार करती है..मुझे जहर दिया है..इसलिए उसे मारकर मैं खुद भी मर रहा हूं’


स्कूटी की डिग्गी में मिली पिस्टल
मानसिंह भतीजे को लेकर स्कूल पहुंचे और स्कूल प्रबंधन से मामले की शिकायत की। इसी दौरान लड़के ने बताया कि धमकी देने वाले छात्र की स्कूटी का नंबर MP 48 MZ 9438 है और जब स्कूल परिसर में खड़ी स्कूटी की डिग्गी खुलवाई गई तो उसमें पिस्टल रखी हुई थी जिसे देखकर टीचर्स के होश उड़ गए। लड़के के चाचा ने तुरंत डायल 100 पर सूचना दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची पिस्टल को जब्त किया। मानसिंह ने मामले में छात्र व उसके अन्य दो दोस्तों के खिलाफ नामजद लिखित तौर पर शिकायत की है। पुलिस का कहना है कि लड़के के चाचा ने लिखित शिकायत की है जिसके आधार पर जांच की जा रही है जो गन जब्त की गई है वो एयरगन है।

देखें वीडियो- चोरों के निशाने पर चंदन के पेड़

https://www.dailymotion.com/embed/video/x873cn2

ट्रेंडिंग वीडियो