कॉल डिटेल में सामने आए संदिग्ध नंबर

कॉल डिटेल में सामने आए संदिग्ध नंबर

Rakesh Kumar Malviya | Publish: Sep, 03 2018 01:20:43 PM (IST) Hoshangabad, Madhya Pradesh, India

व्यापारी के शव पर नहीं थे घाव के निशान, पीएम रिपोर्ट में व्यापारी के शरीर पर घाव के कोई निशान नहीं मिले हैं

शाहपुर. नगर के लहसुन व्यापारी की मौत की गुत्थी अभी तक नहीं सुलझी है। पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच कर रही है। मृतक के मोबाइल की कॉल डिटेल निकाली गई है। जिसमें कुछ संदिग्ध नंबर सामने आए हैं। पुलिस इन नंबरों को भी टे्रस कर रही है। वही सूत्रों के मुताबिक पीएम रिपोर्ट में व्यापारी के शरीर पर घाव के कोई निशान नहीं मिले हैं। कुएं की मछली और अन्य कीड़े-मकोड़े द्वारा व्यापारी के शव को कुछ जगह से खा लिया था।

Suspicious numbers in front of call details

घटना स्थल पहुंचे एसडीओपी
व्यापारी राकेश यादव की मौत की गुत्थी सुलझाने पुलिस कोई कसर नहीं रख रही है। एसडीओपी निहित उपाध्याय ने रविवार फिर एक बाद मौके पर पहुंचकर बारीकी से जांच पड़ताल की। परिजनों और आसपास के लोगों के कथन लिए गए हैं। बताया कि एसपी डीआर तेनीवार भी शाम को शाहपुर थाना पहुंचे और घटना के संबंध में विस्तृत जानकारी ली। एसपी ने घटनास्थल का जायजा लिया और परिजनों से भी पूछताछ की। सूत्रों के मुताबिक पीएम रिपोर्ट में व्यापारी के शरीर पर कोई घाव के निशान नहीं मिले हैं। कुएं की मछली और अन्य कीड़े-मकोड़े द्वारा व्यापारियों को कुछ जगह से खा लिया था। पुलिस द्वारा पीएम रिपोर्ट प्राप्त नहीं होने की बात कही जा रही है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद व्यापारी की मौत के कारणों का पता चल सकेगा। उल्लेखनीय है कि घर से खरीदी के लिए दो लाख रुपए लेकर निकले व्यापारी राकेश उर्फ पप्पू यादव का शव कुएं में मिला है। परिजनों द्वारा व्यापारी की लूट के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है।

दोषी पाए तो होगी कार्रवाई
परिजनों ने डायल 100 पर तैनात पुलिसकर्मियों पर भी लापरवाही का आरोप लगाया है। इसकी भी जांच जांच शुरू कर दी है। जांच में पुलिसकर्मियों की लापरवाही सामने आती हैं तो उन पर भी कार्रवाई की जाएगी।

इनका कहना
अभी पीएम रिपोर्ट नहीं मिली है। रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा। कॉल डिटेल में कुछ संदिग्ध नंबर सामने आए हैं। इसकी जांच की जा रही है। पुलिसकर्मियों की भी जांच हो रही है। दोषी होने पर कार्रवाई की जाएगी।
निहित उपाध्याय, एसडीओपी, शाहपुर

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned