scriptदेह व्यापार और सामूहिक बलात्कार का इनामी आरोपी हैदराबाद से गिरफ्तार | The accused of prostitution and gang rape arrested from Hyderabad | Patrika News

देह व्यापार और सामूहिक बलात्कार का इनामी आरोपी हैदराबाद से गिरफ्तार

locationबेतुलPublished: Sep 27, 2020 08:38:55 pm

Submitted by:

Devendra Karande

शहर के चक्कर रोड में नाबालिग से देह व्यापार और सामूहिक बलात्कार के मामले में पुलिस ने ३० हजार रुपए इनामी आरोपी को गिरफ् तार कर लिया है। आरोपी पर अन्य कई मामले में दर्ज हैं। मामले में अभी तक कुल नौ आरोपी गिरफ् तार हो चुके हैं,

इनामी आरोपी हैदराबाद से गिरफ्तार

Nine accused including minor have fallen wire

बैतूल। शहर के चक्कर रोड में नाबालिग से देह व्यापार और सामूहिक बलात्कार के मामले में पुलिस ने ३० हजार रुपए इनामी आरोपी को गिरफ् तार कर लिया है। आरोपी पर अन्य कई मामले में दर्ज हैं। मामले में अभी तक कुल नौ आरोपी गिरफ् तार हो चुके हैं,जिसमें एक नाबालिग भी शामिल है। नाबालिग को बेचने वाली एक महिला सहित अन्य आरोपी अभी भी फरार है।
एसडीओपी विजय कुमार पुंज और गंज थाना प्रभारी सुरेश सोलंकी ने बताया कि देह व्यापार और सामूहिक बलात्कार का इनामी आरोपी ४२ वर्षीय पप्पू उर्फ शरद जैसवाल निवासी बोडख़ी आमला को गिर तार कर लिया है। पुंज ने बताया कि काल ङिटेल के आधार पर लोकेशन सर्च करने पर हैदराबाद तेलांगना में पप्पू के होने की सूचना मिली। गंज थाने से पुलिस बल रवाना किया गया। घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ् तार किया है। आरोपी पर ३० हजार रुपए का इनाम घोषित था। आरोपी को पकडऩे थाना प्रभारी गंज सुरेश सोलंकी आरक्षक जाकिर खान आरक्षक शिवकुमार, आरक्षक नवनीत, की भूमिका रही है। इन्हें आरोपी पर घोषित इनाम की राशि दी जाएगी। एसडीओपी पुंज ने बताया कि आरोपी का रिमांड लिया जाएगा। आरोपी पप्पू जैसवाल पर विभिन्न गंभीर अपराधों में १८ केस दर्ज है।
नाबालिग को बेचने वाली महिला अभी भी फरार
पुलिस ने मामले में अभी तक नौ आरोपियों को गिरफ् तार किया है,जिसमें एक नाबालिग भी शामिल है। पुलिस ने चक्कर रोड निवासी शीतल पंडागरे, किरण पंडागरे, शरद हड्डी, रजित माहेश्वरी, हर्षित गायकवाड़, विनय गोठी, अंकुंश उर्फ टिंकू सोनी, पप्पू जैसवाल को गिरफ् तार किया है। नाबालिग को बेचने वाली जोया नाम की महिला और मुकेश नाम का आरोपी भी तक गिरफ् तार नहीं हो सका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो