हाईवे पर खड़े ऑटो में मिली युवक की लाश, पढ़े पूरी खबर

हाईवे पर खड़े ऑटो में मिली युवक की लाश, पढ़े पूरी खबर

yashwant janoriya | Publish: Sep, 07 2018 01:58:43 PM (IST) Hoshangabad, Madhya Pradesh, India

पुलिस गश्त के दौरान दिखा ऑटो

इटारसी. एक ऑटो चालक युवक का शव बागदेव के जंगल में हाईवे पर ऑटो के अंदर मिला है। पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम कराया है। शव बुधवार की रात में मिला है।
पुलिस के अनुसार शव जमानी निवासी छोटू उर्फ जाहिद अली उम्र २७ का है। जाहिद वर्तमान में इटारसी के नाला मोहल्ले में रह रहा था और ऑटो चलाने का काम करता था। मृत्यु होने का कारण सामने नहीं आया है। शव पर मारपीट के कोई निशान भी नहीं है आशंका है कि युवक ने आत्महत्या की है हालांकि परिजनों के अनुसार जाहिद की हत्या हुई है।
जंगल में खड़ा था ऑटो - ऑटो सुनसान जंगल में खड़ा हुआ था। गश्त कर रहे पुलिस कर्मियों ने पास जाकर देखा और जब आवाज देने जाहिद नहीं उठा तो हाथ लगाकर उठाया जब जाहिद नहीं उठा तो उसकी पल्स व सांस देखी तब पता चला कि जाहिद की मौत हो चुकी है। इसके बाद पुलिस ने उसके जेब में रखे दस्तावेज निकाले जिसमें जमानी का पता था। जमानी में उसके परिजनों से संपर्क करके बुलाया गया और शव बरामद कर पोस्टमार्टम कराया।
सात महीने पहले हुई थी शादी - जाहिद की बाबई के पास मालाखेड़ी में पिछले सात-आठ महीने पहले शादी हुई थी। शादी के बाद कुछ दिन पहले तक वह ससुराल में ही रह रहा था। उसका ससुराल पक्ष से विवाद भी चल रहा था। पिछले कुछ दिन पहले ही वह वापस इटारसी आकर नाला मोहल्ला में रहने लगा था और ऑटो चलाने का काम कर रहा था।

 

हत्या के मामले में बंद भाइयों ने जेल में किया हंगामा
होशंगाबाद. सेंट्रल जेल खंड-अ में बंद सिवनीमालवा निवासी हत्या के दो भाइयों ने चाय परेड में हंगामा कर प्रहरी से अभद्रता और झूमझटकी कर शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाई। प्रहरी की रिपोर्ट पर दोनों के खिलाफ धारा 294, 332, 353 का प्रकरण दर्ज किया है। कोतवाली पुलिस ने बताया कि घटना 4 सितंबर सुबह साढ़े सात बजे की है। जिसमें जेल में बंद धारा 302 के बंदी अजय एवं अभय ने चाय परेड के दौरान लाइन तोड़कर पहले चाय लेने की कोशिश की। जिस पर प्रहरी प्रभात पिता बीएस पटेल ने रोका और लाइन में लगकर चाय लेने की समझाइश दी। दोनों ने प्रहरी से गाली-गलौच कर झूमाझटकी की और शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाई। घायल प्रहरी प्रभात पटेल का मेडिकल जिला अस्पताल में कराया गया। एमएलसी के बाद आरोपी अजय व अभय के खिलाफ केस दर्ज किया गया।

Ad Block is Banned