scriptपेड़ से टकराई कार धूं धूं कर जल गई | The car crashed into the tree and burned it | Patrika News

पेड़ से टकराई कार धूं धूं कर जल गई

locationबेतुलPublished: Dec 02, 2019 10:58:23 am

Submitted by:

ghanshyam rathor

बैतूलबाजार परसोडी मार्ग पर रविवार शाम को एक कर अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। कार के पेड़ से टकराते ही कार में आग लग गई। आग लगता देख कार में सवार युवक ने तुरंत ही जैसे-तैसे अपने आप को बाहर निकल गया, हालांकि घटना में कार चालक झुलस गया है, जिसे तुरंत ही उपचार के लिए जिला चिक्तिसालय में भर्ती कराया गया है।

Car uncontrolled and hit the tree.

Car uncontrolled and hit the tree.,Car uncontrolled and hit the tree.


बैतूल। बैतूलबाजार परसोडी मार्ग पर रविवार शाम को एक कर अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। कार के पेड़ से टकराते ही कार में आग लग गई। आग लगता देख कार में सवार युवक ने तुरंत ही जैसे-तैसे अपने आप को बाहर निकल गया, हालांकि घटना में कार चालक झुलस गया है, जिसे तुरंत ही उपचार के लिए जिला चिक्तिसालय में भर्ती कराया गया है। कार में आग लगता देख लोगों ने तुरंत ही दमकल को सूचना दी। सूचना पर पहुंची दमकल ने मौके पर पहुंचकर आग को काबू पाया। बताया जा रहा है कि बैतूल बाजार निवासी राजेन्द्र राठौड़ अपनी कार से मुलताई से बैतूल बाजार आ रहा था । शाम पांच बजे के करीब परसोडी के पास कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। कार में तुरंत आग लग गई, देखते ही देखते कार पूरी तरह जलकर खाक हो गई। राजेन्द्र थोड़ा झुलस गया था, जिसे जिला चिकित्सालय पंहुचाया गया है।बैतूल बाजार पुलिस और दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंच गई है। कार के पेड़ से टकराने से टायर फट गया था, जिसके चलते आग तेजी से फेल रही थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने यहा से गुजरने वाले यातायात को कुछ देर के लिए रोक दिया था।
———-
कार और टे्रक्टर की भिड़त में चार घायल
बैतूल। रानीपुर रोड पर ग्राम मेहकार के पास में शनिवार रात करीब ९ बजे कार ओर ट्रेक्टर की भिड़त हो गई। भिड़त में चार लोग घायल हो गए, जिसमें दो की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि कार सवार बारात में शामिल होकर बैतूल लौट रहे थे, इसी दौरान हादसा हो गया। हादके बाद में टे्रक्टर चालक मौके पर ट्रेक्टर छोड़कर भाग गया। हादसे बैतूल निवासी ६१ वर्षीय सतीश पिता दशरथ सोनी, सौरव सोनी ,रजक पिता सतीश सोनी और गिरीश सोनी घायल हो गए। सभी घायलों को १०८ की सहायता से जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद में परिजनों ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।
———-
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो