पेड़ से टकराई कार, पिचक गया इंजन, तीन गंभीर

सुधरने आई दो कार भी क्षतिग्रस्त। फोन लाइन का केबल भी कटा।

By: Ashok Waikar

Published: 12 Nov 2017, 09:08 PM IST

बैतूल। शनिवार देर रात में डेढ़ बजे के लगभग शहर के गेंदा चौक के थोड़े आगे एक कार अनियंत्रित कार पेड़ से टकरा गई। जिससे कार में सवार दो लोग गंंभीर रुप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया,यहां से हालत गंभीर होने से इलाज के लिए नागपुर ले जाया गया है। बताया जा रहा है कि कार में सवार लोग शहर में किसी शादी समारोह में बैतूल आए थे। कार को देखने वालों की दिन भर भीड़ लगती रही,जिसकी वजह से जाम की स्थिति बनी।
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि रात में डेढ़ बजे के लगभग कार जब पेड़ से टकराई तो जोर के धमाके की आवाज आई। जिससे आसपास में रहने वाले लोग जाग गए।
उसका इंजन सामने से पूरा पिचक गया। कार के कलपुर्जे भी इधर-उधर फिका गया। कार पेड़ से टकराने के बाद कार में सवार दोनों लोग बाहर गिर गए। मौके उपस्थित लोगों ने घायलों विकास २८ वर्ष, यशराज पिता मनोज १८ वर्ष, विशेष पिता मनोज १५ वर्ष सभी निवासी इंदौर को अस्पताल पहुंचाने १०८ पर फोन लगाया, काफी देर तक गाड़ी नहीं आए तो दोनों घायलों को मोटरसाइकिल से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। दोनों ही घायलों की स्थिति गंभीर होने से तत्काल रैफर कर दिया गया।
दो कारों को किया क्षतिग्रस्त
लोगों ने बताया कि कार की स्पीड का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि
कार की टक्कर से पास की दीवार भी टूट गई। कार ने दुकान पर सुधरने के लिए आई अन्य दो कारों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। कार की टक्कर के बाद के इसमें से काफी देर तक धुआं भी निकलता रहा। जिससे लोगों में आग लगने का भी डर रहा।
टूटा केबल फोन बंद
कार की टक्कर से ही फोन लाइन का केबल भी टूट गया जिसकी वजह से भोपाल तक फोन बंद हो गए। क्षेत्र के लगभग एक हजार फोन बंद रहे। दोपहर बाद फोन शुरू हुए। जिससे लोगों को परेशानी ह

Ashok Waikar Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned