scriptइस विधायक ने कांग्रेस सरकार के लिए कहा कुछ ऐसा, पढ़े पूरी खबर | The Congress government had kept the state dark-legislator | Patrika News
बेतुल

इस विधायक ने कांग्रेस सरकार के लिए कहा कुछ ऐसा, पढ़े पूरी खबर

कांग्रेस की सरकार में प्रदेश में अंधेरा

बेतुलAug 25, 2018 / 03:21 pm

pradeep sahu

bhajpa

कांग्रेस की सरकार ने प्रदेश में कर रखा था अंधेरा-विधायक

मुलताई. कांग्रेस की सरकार में प्रदेश में अंधेरा छाया रहता था, लेकिन जब से प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी है, बिजली कटौती पूरी तरह से बंद हो गई है, शहरों को 24 घंटे बिजली मिल रही है, गांवों में भी उजाला है, उक्त बाते मुुलताई ब्लाक के ग्राम दुनावा में विधायक चंद्रशेखर देशमुख ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री जनकल्याण संबल योजना के स्मार्ट कार्ड के वितरण कार्यक्रम के दौरान कही। इस दौरान विधायक ने सरकार की अन्य योजनाओं की भी जानकारी दी और कहा कि अब हजारों रुपए का बिजली बिल भरने की आवश्कता नहीं है, क्योंकि असंगठित मजदूर योजना के तहत केवल दो सौ रुपए का बिजली बिल भरना है। कार्यक्रम में दुनावा सरपंच शीला बुवाड़े, खैरवानी सरपंच उमाकांत परिहार, भाजपा के मंडल अध्यक्ष सुनील कास्लेकर आदि भी मौजूद थे। विधायक ने हितग्राही चिंध्या, अरूण, कोमल, दिपा आदि को स्मार्ट कार्ड का वितरण किया। क्षेत्र के लोग पहले सिंचाई के लिए पानी को तरसते थे, लेकिन क्षेत्र में पारसडोह सहित दो दर्जन से ज्यादा बांध बनाकर क्षेत्र को सिंचाई के लिए पर्याप्त मात्रा में पानी उपलब्ध करवा दिया गया है। उन्होंने कहा कि गांव और शहर से कच्चे मकान खत्म करने के लिए सभी को ढाई-ढाई लाख रुपए की सहायता राशि प्रदान की जा रही है, जिससे अभी तक हजारों मकान बन चुके हैं। कार्यक्रम में बडी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे।
पाथाखेड़ा में पहुंची बिजली, विधायक आज करेंगे लोकार्पण
सारनी. कोल नगरी के वाशिंदों को शनिवार से नियमित बिजली का लाभ मिलना प्रारंभ हो जाएगा। क्षेत्रीय विधायक चैतराम मानेकर पाथाखेड़ा के पुराना बाजार में शनिवार दोपहर विद्युतीकरण कार्य का लोकार्पण करेंगे। पीतांबरा इंटर प्राइजेस बैतूल द्वारा पाथाखेड़ा व शोभापुर के वार्डों में फेज-टू के तहत विद्युत विस्तारीकरण का कार्य किया गया है। बताया जा रहा है कि व्यवसायिक कनेक्शन दिए जाने के बाद ट्रांसफार्मर से 150 फीट के दायरे में आने वाले मकानों को कनेक्शन दिए जाएंगे। सब कुछ ठीक रहा तो क्षेत्रीय विधायक द्वारा झुग्गीबस्ती वार्डों में बिजली सप्लाई की सौगात के लिए कार्यक्रम में घोषणा कर सकते हैं। भाजपा जिला मंत्री रंजीत सिंह, मंडल अध्य क्ष सुधा चंद्रा ने बताया कि लोकार्पण कार्यक्रम स्थल पर ही कनेक्शन के लिए फार्म भरे जाएंगे।

Home / Betul / इस विधायक ने कांग्रेस सरकार के लिए कहा कुछ ऐसा, पढ़े पूरी खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो