scriptपढ़े, साली को रेलवे स्टेशन छोडऩे जा रहे जीजा को कंटेनर ने मारी टक्कर मौके पर मौत | The container collided with the brother-in-law, died on the spot | Patrika News

पढ़े, साली को रेलवे स्टेशन छोडऩे जा रहे जीजा को कंटेनर ने मारी टक्कर मौके पर मौत

locationबेतुलPublished: Nov 10, 2019 08:52:38 pm

Submitted by:

Devendra Karande

रविवार तड़के बरेठा-सारणी मार्ग के बस स्टैंड चौक पर परिजनों को रेलवे स्टेशन छोडऩे जा रहे एक मोटरसाइकिल चालक को कंटनेर ने टक्कर मार दी। जिससे मोटरसाइकिल चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल है।

कंटेनर ने मारी टक्कर,मौके पर मौत

The container which hit

घोड़ाडोंगरी। रविवार तड़के बरेठा-सारणी मार्ग के बस स्टैंड चौक पर परिजनों को रेलवे स्टेशन छोडऩे जा रहे एक मोटरसाइकिल चालक को कंटनेर ने टक्कर मार दी। जिससे मोटरसाइकिल चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल है। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी महेंद्र सिंह चौहान ने अस्पताल पहुँच कर घायलो से मुलाकात कर घटना की जानकारी लेते हुए वाहन को जब्त कर फरार चालक की गिरफ़्तारी के निर्देश दिए।
घटना को लेकर बताया गया कि सुबह ४.४५ बजे बरेठा सारणी मार्ग के बस स्टैंड चौक पर चोपना क्षेत्र झोली नंबर २ निवासी प्रशांत मंडल अपनी मोटरसाइकिल से साली रानी मंडल एवं सुधा को रायपुर जाने के लिए छोडऩे रेलवे स्टेशन आ रहे थे। इसी दौरान बरेठा से सारणी की ओर जा रहे कंटेनर ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। जिससे मोटरसाइकिल चला रहे प्रशांत मंडल की सिर एवं छाती में चोट लगने से मौके पर ही मौत हो गई। वहीं मोटरसाइलिक में पीछे बैठी साली एवं बेटी को भी गंभीर चोट पहुंची है। जिन्हें भी इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद कंटेनर चालक कुछ दूरी पर कंटेनर खड़ा कर मौके से भाग निकला। दुर्घटना की सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी एसआई रवि शाक्य अपने साथी एसआई शाबिर मंसूरी के साथ तत्काल मौके पर पहुंच गए। उन्होंने घायल रानी एवं सुधा मंडल को तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र घोड़ाडोंगरी पहुंचाया। जहां पर डॉ संजीव शर्मा एवं डॉ गिरिराज चिकोटिया ने उनका इलाज किया। घायल रानी एवं सुधा को घुटने एवं एड़ी चोट लगी है। मृतक का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो