scriptआबकारी अधिकारी समझकर ग्रामीणों ने ठेकेदार के कर्मचारी को पीटा | The contractor's employee beaten | Patrika News

आबकारी अधिकारी समझकर ग्रामीणों ने ठेकेदार के कर्मचारी को पीटा

locationबेतुलPublished: Jun 14, 2018 03:21:36 pm

Submitted by:

rakesh malviya

बुलेरो वाहन में तोडफ़ोड़ की, कर्मचारी की शिकायत पर मुलताई पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में अपराध दर्ज किया,

brutally beaten

brutally beaten

मुलताई. मुलताई थाना क्षेत्र के ग्राम पीपलढाना में ग्रामीणों ने आबाकारी का अधिकारी समझकर शराब ठेकेदार के एक कर्मचारी के साथ मारपीट करते हुए कर्मचारी के बुलेरो वाहन में तोडफ़ोड़ की गई। ठेकेदार का कर्मचारी जैसे-तैसे गांव से जान बचाकर भागकर आया, कर्मचारी की शिकायत पर मुलताई पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में अपराध दर्ज किया है। मुलताई पुलिस ने बताया कि आवेदक बुद्घसिंह पिता छोटेलाल ठाकुर उम्र ४४ साल ने शिकायत में बताया कि वह बुलेरो वाहन से ग्राम पीपलढाना गया था, जहां उसे आरोपी नामदेव पिता अमरलाल गौंड, श्रीराम पिता रतन ईवने एवं कमलेश पिता नामदेव गौंड ने रोक लिया और कहा कि तुम आबकारी विभाग के कर्मचारी हो, तुम यहां शराब पडक़ने आए हो, इससे पहले की ठेकेदार का कर्मचारी कुछ बोलता इतने में ही तीनों ग्रामीणों ने मिलकर ठेकेदार के कर्मचारियों की हाथ-मुक्कों एवं लकडी से उसके साथ जमकर पीट दिया। इसके बाद उन्होंने कर्मचारी की बुलेरों वाहन में तोडफ़ोड़ करते हुए कांच तोड़ दिए गए। जिससे वाहन को क्षति तो हुई और लगभग १५ हजार रुपए का नुकसान हुआ। कर्मचारी बुरी घायल ही मुलताई पुलिस थाने पहुंचकर शिकायत की। मुलताई पुलिस द्वारा बुद्घसिंह की शिकायत पर तीनों के खिलाफ धारा २९४,३२३,४२७,५०६,३४ के तहत अपराध दर्ज किया है।
दो स्थानों से पकड़ी अवैध शराब
मुलताई. मुलताई एवं बोरदही पुलिस द्वारा दो अलग-अलग स्थानों से अवैध शराब जब्त की गई है, मुलताई पुलिस ने बताया कि सूचना मिली थी कि ग्राम बरई में रोड पर स्थित ढाबे के समीप कोई युवक अवैध तौर पर शराब बेच रहा है, सूचना मिलने पर जितेंद्र पिता रामप्रसाद पंवार अवैध शराब बेचते मिला, उसके पास से पुलिस ने १४ पाव देशी शराब जब्त की है। वहीं बोरदही पुलिस ने बाबरबोह में गजानंद पिता एकराम को १६ क्वार्टर देशी एवं ३ क्वाटर अंग्रेजी के साथ पकडा है। दोनों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो