scriptसगाई कार्यक्रम में आए थे चाची-भतीजा बस की चपेट में आने से मौत | The engagement came in the program, the death of the aunt-nephew of th | Patrika News

सगाई कार्यक्रम में आए थे चाची-भतीजा बस की चपेट में आने से मौत

locationबेतुलPublished: Apr 24, 2019 09:22:39 pm

Submitted by:

ghanshyam rathor

टक्कर इतनी भयानक थी कि मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गए। जिससे बाइक पर सवार सतीश व सुमित्रा टकरा का नीचे जा गिरे। बस के पहिए के नीचे आ जाने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

Aunt and nephew died in a road accident.

Aunt and nephew died in a road accident.


भौंरा/शाहपुर। हाइवे पर ग्राम भौंरा के पास बुधवार दोपहर बस की चपेट में आने से चाची और भतीजा की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों बाइक से सगाई कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। पुलिस ने शव का पीएम शाहपुर में कराया है। बस को कब्जे में ले लिया है। चालक पर केस दर्ज कर जांच की जा रही है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सतीश पिता मंगल उईके उम्र 20 वर्ष निवासी टांगना पंचायत तहसील इटारसी जिला होशंगाबाद अपनी चाची सुमित्रा पति कन्हैया लाल उम्र 40 वर्ष के साथ अपनी मोटरसाइकिल से अपने ग्राम टांगना से सीतापुरा एक सगाई कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। यहां से वह घोड़ाडोंगरी ब्लॉक के ग्राम बॉसपुर में अन्य कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। काष्ठाकार डिपो के पास नागपुर से होशंगाबाद जा रही नटवर कम्पनी की प्राइवेट बस ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयानक थी कि मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गए। जिससे बाइक पर सवार सतीश व सुमित्रा टकरा का नीचे जा गिरे। बस के पहिए के नीचे आ जाने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बाइक सवार युवक ट्रक को आवेरटेक कर रहा था और सामने से बस अचानक आ गई। बस में दोनों की दबने से मौत हो गई। वहां से गुजर रहे राहगिरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए शाहपुर भेज दिया। बस को भौरा चौकी में खड़ा करा लिया है। मर्ग कायम कर जांच की जा रही है। बस चालक योगेश पर केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।
इनका कहना
बस की टक्कर से बाइक सवार दो लोगों की मौत हुई है। चालक पर केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।
अनिल राहोरिया, प्रभारी पुलिस चौकी भौंरा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो