मां से विवाद करने पर रोका तो पिता ने कर दी बेटे की हत्या

मां से विवाद करने पर बेटे ने पिता को रोका तो पिता ने सोते समय बेटे की गर्दन पर कु ल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। विवाद बुधवार शाम को हुआ।

By: Devendra Karande

Published: 25 Sep 2020, 04:03 AM IST

चिचोली। मां से विवाद करने पर बेटे ने पिता को रोका तो पिता ने सोते समय बेटे की गर्दन पर कु ल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। विवाद बुधवार शाम को हुआ। घटना चिचोली थाना क्षेत्र के ग्राम करंजीडोल में हुई।
चिचोली थाना प्रभारी दीपक पाराशर ने बताया कि बुधवार रात्रि में करीब ढाई बजे अस्पताल भीमपुर में सुनील पिता मुन्ना चांगरे जाति कोरकू 32 वर्ष निवासी करंजीडोल को उसके परिजनों ने गर्दन में कुल्हाड़ी की चोट होने से अस्पताल भीमपुर लाया गया था, जिसे डॉक्टर द्वारा बैतूल रैफर कर दिया। भीमपुर चौकी प्रभारी संदीप परतेती ने जिला अस्पताल पहुंचकर जांच की। ग्राम करंजीडोल पहुंचकर घायल सुनील की पत्नी धरमती बाई और घायल की मां भागरती बाई से पूछताछ की गई। जांच पर से आरोपी मुन्ना पिता सावजी चांगले उम्र 50 वर्ष निवासी करंजी डोल के विरुद्ध धारा 307 आईपीसी का पंजीबद्ध किया गया जो थाना पर असल अपराध नंबर 452/20 दर्ज किया गया आरोपी मुन्ना चांगरे को हिरासत में लिया गया है। अस्पताल चौकी बैतूल ने इस संबंध में मर्ग कायम कर सुनील का पोस्टमार्टम कराया है। इस मामले में धारा 302 इजाफा की जा रही है।
सोते समय बेटे को गर्दन पर मारी कुल्हाड़ी
थाना प्रभारी पाराशर ने बताया कि आरोपी मुन्ना द्वारा आए दिन शराब पीकर पत्नी भागरती और लड़के सुनील से गाली-गलौज और मारपीट विवाद करता रहता था। बुधवार शाम के वक्त भी आरोपी भागरती बाई गाली-गलौज कर रहा था। बेटे ने इसका विरोध किया। इसके बाद खाना खाकर अपने कमरों में सो गए। सुनील बीच वाले कमरे में सोया हुआ था। आरोपी मुन्ना घर के पीछे में सोया हुआ था। रात्रि एक बजे आरोपी ने सोते हुए सुनील के सामने की तरफ गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया जिससे वह घायल हो गया। इलाज के दौरान अस्पताल बैतूल में उसकी मृत्यु हो गई।

Devendra Karande Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned