scriptहिड़ली आगजनी में घायल दो युवकों की भोपाल में हुई मौत | The injured injured in the fire. The youths died in Bhopal | Patrika News

हिड़ली आगजनी में घायल दो युवकों की भोपाल में हुई मौत

locationबेतुलPublished: May 18, 2019 08:50:18 pm

Submitted by:

ghanshyam rathor

ग्राम हिड़ली में रविवार १२ मई को हुई आगजनी में घायल दो युवकों ने इलाज के दौरान भोपाल के हमीदिया अस्पताल में दम तोड़ दिया है। दो युवकों की मौत से गांव में गमगीन माहौल हो गया है। ग्राम की शनिवार को दुकानें बंद रही

Shops closed in the bribe

Shops closed in the bribe


आठनेर। ग्राम हिड़ली में रविवार १२ मई को हुई आगजनी में घायल दो युवकों ने इलाज के दौरान भोपाल के हमीदिया अस्पताल में दम तोड़ दिया है। दो युवकों की मौत से गांव में गमगीन माहौल हो गया है। ग्राम की शनिवार को दुकानें बंद रही। भोपाल के ही अस्पताल में दस लोगों का इलाज चल रहा है। आगजनी की इस घटना में लगभग २५ लोग झुलसे थे।
भोपाल के हमीदिया अस्पताल में १९ वर्षीय सूर्यकांत पिता चिंधू धुर्वे निवासी हिड़ली की इलाज के दौरान मौत हो गई। सूर्यकांत पानठेला चलाता था और घर में अकेला बेटा था। उसकी दो छोटी-बहन और माता-पिता है। परिवार की जिम्मेदारी सूर्यकांत पर ही थी। ३५ वर्षीय अजय पिता रामदयाल निवासी हिड़ली की भी मौत हो गई। अजय मजदूरी करता था और जैसे-तैसे परिवार का पालन-पोषण कर रहा था। दोनों की युवक की मौत की खबर ग्रामवासियों को लगी तो मातम छा गया। गांव में शनिवार सुबह से ही एक भी दुकानें नहीं खुल सकी। ग्रामीणों ने बताया कि आग में झुलसे गरीब परिवारों की कुछ लोगों ने मदद की है। शासन से अभी तक कोई मदद नहीं मिल सकी है। ग्रामीणों ने पीडि़त परिवारों को मदद की गुहार लगाई है।
आगजनी की हो रही मजिस्ट्रीयल जांच
आठनेर थाना क्षेत्र के ग्राम हिड़ली में १२ मई की शाम को एक मकान में आग लग गई थी। आग फैलते हुए पास में ही होटल में पहुंची। होटल में रखा सिलेंडर फटने से लगभग २५ लोग झुलस गए थे। टै्रक्टर, मोटरसाइकिल सहित पांच मकान भी जल गए हैं। घायलों का आठनेर, बैतूल और भोपाल में इलाज किया जा रहा है। कलेक्टर ने मौके पर पहुंचने के बाद घटना के मजिस्ट्रीयल जांच के आदेश दिए हैं। अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ आगजनी का केस भी दर्ज किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो