नाबालिग का अपहरण कर उसे बेचने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

चिचोली थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग का अपहरण कर उसके साथ दुराचार करने के बाद सवा लाख रुपए में बेच दिए जाने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। एक आरोपी पूर्व में ही गिरफ्तार किया जा चुका था। जबकि मामले में अभी दो आरोपी फरार बताए जाते हैं।

By: Devendra Karande

Published: 14 Aug 2020, 04:03 AM IST

बैतूल। चिचोली थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग का अपहरण कर उसके साथ दुराचार करने के बाद सवा लाख रुपए में बेच दिए जाने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। एक आरोपी पूर्व में ही गिरफ्तार किया जा चुका था। जबकि मामले में अभी दो आरोपी फरार बताए जाते हैं। घटना २६ जून २०२० की बताई जाती है। पुलिस ने नाबालिग को पहले ही बरामद कर लिया था।
घटना को लेकर बताया कि 26 जून 20२० को थाना क्षेत्र के ग्राम से एक नाबालिग लड़की को अज्ञात आरोपियों द्वारा अपहरण कर ले जाया गया था। जिसकी रिपोर्ट उसके पिता द्वारा थाने में दर्ज कराई गई थी। जिसे अनुसंधान के दौरान ग्राम सेमरी कला थाना भोजपुर जिला राजगढ़ से बरामद कर लाया गया था। पीडि़ता द्वारा प्रारंभिक पूछताछ में बताया गया था कि राजेश द्वारा गांव से ही बहला-फुसलाकर अपहरण कर मोटरसाइकिल से भौंरा के आगे तक ले जाया गया था। जहां रास्ते में जंगल में उसके साथ रेप भी किया गया था। उसके बाद राजेश ने वहां पर पहले से ही एक सफेद रंग की टबेरा गाड़ी बुला रखी थी। जिसमें संजू पटेले , देवीसिंह व मानसिंह तथा एक महिला मौजूद थे। यह सभी लोग साथ में राजेश भी उसे लेकर सेमरीकला गए। वहां पर दुरूगलाल बागरी को एक लाख15 हजार रुपए में बेच दिया था। इन प्रकरण अभी तक 4 आरोपियों की गिरफ्तारी की जा चुकी है। प्रकरण में अभी भी दो आरोपी फरार हैं जिनकी तलाश की जा रही है। उक्त आरोपीयों की गिरफ्तारी एवं पीडि़ता को दस्तयाब करने में उनि प्रीति पाटिल, प्र.आर. बलीराम,आरक्षक रामकृष्ण,गौतम, तरूण,दिलीप, सुरजीत का उल्लेखनीय योगदान रहा है।पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 363, 366, 376(3), 370, 506, 34, 239 ताहि एवं 3,4 पाक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया है।
इन चार आरोपियों को किया गिरफ्तार
पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनमें मानसिंह पिता बापूजी जाति बढई उम्र 40 वर्ष निवासी भंडावर थाना नलखेड़ा जिला आगर मालवा, देवी सिंह पिता कालू राम जायसवाल जाति कलार उम्र 55 वर्ष निवासी पिलवास थाना नलखेड़ा जिला आगर मालवा, संजू पटेल पिता रामचरण पटेल उम्र 28 वर्ष जाति मेहरा निवासी नीम पानी थाना शाहपुर जिला बैतूल को शामिल है। जबकि पूर्व में एक आरोपी दुर्गा लाल पिता देवीलाल बागरी उम्र 23 वर्ष निवासी सेमरा कला थाना भोजपुर जिला राजगढ़ को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा जा चुका है।

Devendra Karande Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned