scriptतेज रफ्तार मेटाडोर की जांच में निकला कुछ ऐसा, उड़ गए पुलिस के होश | Three youths arrested for taking cows | Patrika News

तेज रफ्तार मेटाडोर की जांच में निकला कुछ ऐसा, उड़ गए पुलिस के होश

locationबेतुलPublished: Sep 18, 2018 11:01:18 pm

Submitted by:

pradeep sahu

मेटाडोर में 11 गायें कू्ररतापूर्वक भरी हुई थी

Three youths arrested for taking cows

गायों को कत्लखाने ले जाते तीन युवक पकड़े

मुलताई. सोमवार रात्री लगभग 10 बजे खतेड़ाकला से हरनाखेड़ी मार्ग पर बजरंगदल के कार्यकर्ताओं ने एक मेटाडोर पकड़ा जिसमें ठूंस-ठूंस कर 11 गाय भरी हुई थीं इसी के साथ एक कार भी पकड़ाई जिसमें सागौन की कुछ लकडिय़ां है। बताया जा रहा है कि उक्त कार द्वारा मवेशी भरे मेटाडोर को पास कराया जा रहा था। पुलिस ने गौवंश भरे मेटाडोर से मवेशियों को निकालकर मेटाडोर सहित कार भी जब्त कर तीन लोगों पर प्रकरण बनाया है। खतेड़ाकला से हरनाखेड़ी मार्ग पर रात में एक मेटाडोर तथा उसके साथ कार संदिग्ध अवस्था में गुजर रहे थे जिस पर ग्रामीणों को शक हुआ उन्होंने इसकी सूचना बजरंगदल के कार्यकर्ताओं को दी जिस पर बजरंगियों ने दोनों वाहन का पीछा कर जब उन्हे पकड़ा तो मेटाडोर में 11 गायें कू्ररतापूर्वक भरी हुई थी वहीं कार में कुछ सागौन की लकडिय़ां रखी हुई थी। बजरंगदल के कार्यकर्ताओं ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई की। पुलिस ने बताया कि चालक सुरेश पिता पांडूरंग उईके, चंद्रकांत पिता सुरेन्द्र गजवे तथा प्रमोद पिता वामनराव राऊत तीनों निवासी काटोल महाराष्ट्र पर मध्यप्रदेश गौवंश प्रतिशेध अधिनियम 2004 की धारा 4,6,9 एवं पशु कु्ररता निवारण अधिनियम 1960 की धारा 11 के तहत प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार वाहन 407 क्रमांक एमएच 20 डब्ल्यू 6719 तथा कार क्रमांक एमएच 40 बीई 6436 को जब्त किया गया है। पुलिस के अनुसार आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि मवेशियों को कत्लखाने ले जाया जा रहा था।
अज्ञात व्यक्ति ने की धारदार हथियार से किसान की हत्या
मुलताई. बोरदही थाना क्षेत्र के ग्राम नरेरा के समीप एक किसान की अज्ञात व्यक्ति द्वारा धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई। पुलिस द्वारा मामले में प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। मौके पर जांच के लिए गए एसडीओपी अनिल शुक्ल ने बताया कि नरेरा निवासी रमदू पिता नौखे धुर्वे उम्र 52 साल का शव उसके घर एवं खेत के रास्ते के बीच पड़ा मिला है। रात को घर से भोजन कर रमदू खेत के लिए साईकिल से निकला था, लेकिन रात में खेत नहीं पहुंचा, सुबह उसके पुत्र मंगल को उसके पिता का शव पड़ा मिला, उसने तुरंत पुलिस को सूचना दी। रमदू के सिर में धारदार हथियार से वार किए गए हैं, मौके पर शव के समीप ही साईकिल भी पड़ी मिली है। पुलिस द्वारा प्रत्येक बिंदु को लेकर जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो