scriptबैतूल में दर्दनाक हादसा, आमने-सामने से भिड़ी दो बस | Tragic Road Accident Betul Bus Hadsa | Patrika News

बैतूल में दर्दनाक हादसा, आमने-सामने से भिड़ी दो बस

locationबेतुलPublished: Aug 09, 2022 02:32:08 pm

Submitted by:

Hitendra Sharma

हादसे में 7 यात्री घायल 4 की हालत गंभीर

patrika_mp_betul_bus_accident.jpg

बैतूल. मध्य प्रदेश के बैतूल में आज दो बसें आमने सामने से भिड़ गई। दोनों बसें की भिंडत इतनी जोरदार थी कि दोनों बसों के आगे हिस्से टूट कर उड़ गए। बुरी तरह से हुई भिडंत में 7 लोग घायल हो गए जिनमें 4 यात्रियों की हालत गंभीर बनी हुई है।

छिंदवाड़ा हाईवे के पास मुलताई के पास घाट पिपरिया पर बसों के एक्सीडेंट की घटना सुबह 5:30 बजे हुई, घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने दी और एंबुलेंस को भी फोन लगाया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जो बस हादसे का शिकार हुई हैं वह ओम शांति अटस बस और फौजदार बस हैं।

यह भी पढ़ें

अब कैरेक्टर सर्टिफिकेट के लिए नहीं होना पड़ेगा परेशान, पुलिस ने किया ऑनलाइन



घटना के बाद बस कंडक्टर मौके से फरार हो गए। बताया जा रहा है कि दोनों बसों की गति तेज थी। बस में सवारियों ने ड्राइवर को बस धीरे चलाने के लिए बोला था। घायलों को मुलताई के सामुदायिक स्वस्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार किया और चार लोगों को नागपुर रेफर किया है।

यह भी पढ़ें

LPG cylinder क लेकर मिलने वाली है राहत, सिर्फ 587 रुपये में मिलेगा गैस सिलेंडर



हादसे में घायल यात्रियों के नाम आरुष अग्रवाल, प्रीति अग्रवाल, दिनेश निवासी देवास, महेश निवासी भोपाल, पिंटू निवासी परस्थानी, रवि निवासी भोपाल, बसंत होशंगाबाद और एक अज्ञात 16 साल की लड़की बताई जा रही है । घटना के बाद दोनों बस के कंडक्टर मौके से फरार हो गए थे। एक बस के ड्राइवर गंभीर से रूप से घायल हुआ है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8cxt8n
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो