scriptराशन दुकान के चक्कर काटता रहा पति, भूख से तड़पती पत्नी ने लगा ली फांसी | Troubled by hunger woman committed suicide by hanging | Patrika News

राशन दुकान के चक्कर काटता रहा पति, भूख से तड़पती पत्नी ने लगा ली फांसी

locationबेतुलPublished: Jan 13, 2022 10:17:19 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

हफ्तेभर से नसीब नहीं हुआ था पेटभर खाना, महिला ने झोपड़ी में फांसी लगाकर कर ली खुदकुशी…

suicide.jpg

बैतूल. गरीबी और पेट की भूख की जो तस्वीर बैतूल में सामने आई है उसे देखकर आपका भी दिल कराह उठाएगा। घटना बैतूल के पारदी ढाना की है जहां एक महिला ने झोपड़ी में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। महिला के खुदकुशी करने का कारण उसकी भूख और परिवार की आर्थिक तंगी है। बताया जा रहा है कि महिला व उसके पति को एक हफ्ते से भरपेट भोजन तक नसीब नहीं हुआ था।

 

राशन दुकान के चक्कर काटता रहा पति
खुदकुशी करने वाली महिला का नाम रिंकी बताया जा रहा है जो कि पति राजकुमार के साथ पारदी ढाना में एक झोपड़ी में रहती थी। पति राजकुमार मजदूरी करता है और रिंकी भीख मांगती थी। पति राजकुमार का कहना है कि एक हफ्ते से उसे कहीं पर काम नहीं मिल रहा था। पत्नी रिंकी को भी भीख नहीं मिल रही थी जिसके कारण करीब एक महीने से उन्होंने भरपेट खाना तक नहीं खाया था। जो राशन कार्ड बना है उसे लेकर रोजाना राशन दुकानों के चक्कर इस आस में काटता रहता कि शायद राशन मिल जाए तो पेट भर जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। गुरुवार सुबह को भी चौथिया गांव की राशन दुकान पर गया था लेकिन राशन न मिलने के कारण जब वापस लौटा तो देखा कि पत्नी रिंकी झोपड़ी में फांसी पर लटकी हुई थी।

 

यह भी पढ़ें

एक साल पहले शादी, 2 दिन पहले मां बनी और अब कोरोना से मौत




पुलिस मामले की जांच में जुटी
महिला की मौत को लेकर पुलिस कारणों की जांच कर रही है। एसडीओपी बैतूल नितेश पटेल ने बताया कि महिला मानसिक तनाव में थी। आर्थिक तंगी के चलते उसने आत्महत्या की है। उसकी ढाई साल पहले शादी हुई थी। 17 माह का एक बच्चा भी है।

देखें वीडियो- मजदूर पर तेंदुए के अटैक को लेकर वन मंत्री का अजीबो गरीब बयान

https://youtu.be/JaaCDgW7FFg
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो