scriptबीमारी से परेशान नर्सिग की छात्रा ने लगाई फांसी | Troubled by the illness, the nursing student hanged | Patrika News

बीमारी से परेशान नर्सिग की छात्रा ने लगाई फांसी

locationबेतुलPublished: Mar 16, 2020 09:21:51 pm

Submitted by:

ghanshyam rathor

दो माह से बीमारी से परेशान एक नर्सिग की छात्रा ने सोमवार को अपने ही घर में चुनरी से फांसी का फंदा बनाकर फांसी पर लटकर आत्महत्या कर ली। छात्रा ने आत्हत्या करने के पहले सुसाइट नोट भी लिखा है, जिसमें लिखा की मै टीना प्रजापति अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रही हूं, इसका किसी का दोष न दिया जाए।

 nursing student hanged

nursing student hanged


बैतूल। दो माह से बीमारी से परेशान एक नर्सिग की छात्रा ने सोमवार को अपने ही घर में चुनरी से फांसी का फंदा बनाकर फांसी पर लटकर आत्महत्या कर ली। छात्रा ने आत्हत्या करने के पहले सुसाइट नोट भी लिखा है, जिसमें लिखा की मै टीना प्रजापति अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रही हूं, इसका किसी का दोष न दिया जाए। छात्रा द्वारा फांसी लगाए जाने की सूचना मिलते ही गंज पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को फांसी के फंदे से उतारकर पीएम कराने के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। गंज थाने की एसआई कविता नागवंशी ने बताया कि कत्लढाना खंजनपुर निवासी २१ वर्षीय टीना उर्फ अर्चना पिता दिनेश प्रजापति का परिवार के सदस्य सोमवार को खेत गए थे, उस दौरान टीना घर में अकेली थी। परिजन दोपहर २ बजे घर वापस आए तो देखा की टीना फांसी के फंदे पर लटकी हुई है। परिजनों ने तुरंत ही पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस से टीना के पास से सुसाइट नोट मिला है। जिसमें उसने अपनी मौत के लिए खुद को जिम्मेदार ठहराया है। पुलिस ने टीना के शव का पीएम करा कर परिजनों को सौंप दिया है।
दो दिन बाद आरंभ होनी है परीक्षा
परिजनों ने बताया कि टीना प्रायवेट कॉलेज में नर्सिग की पढ़ाई कर रही थी। दो दिन बाद में टीना की परीक्षाएं आरंभ होने वाली थी। बताया जा रहा है कि टीना पिछले कुछ माह से से बीमारी चल रही थी, जिसका भोपाल में इलाज चल रहा था। बीमारी के कारण परेशान हो गई थी, जिसके चलते फांसी लगाकर आत्महत्या करने की बात कही जा रही है।
नाले में डूबने से मासूम की मौत
शाहपुर। थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत मोखामाल के ग्राम छितरीबड़ में डेढ़ वर्षीय मासूम की नाले में डूबने से मौत हो गई। पिता की शिकायत पर पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम करा परिजनों को सौप दिया है। पुलिस ने बताया कि सुबह 9 बजे रविता बाई गेंहू की कटाई करने खेत पर गई थी , जिसने अपने साथ डेढ़ वर्षीय बेटी महक को भी ले गई थी। काम करने के दौरान बच्ची कब नाले की और चली गई, इसका पता ही नहीं चला। थोड़ी देर बाद बच्ची नहीं दिखी तो ढूँढना शुरू किया।मासूम के पिता सुनंदन धुर्वे ने बताया की उसे 10 बजे पत्नी का फोन पर बताया कि बेटी नहीं मिल रही है। थोड़ी दुरी पर नाले में जा कर देखा तो बच्ची पानी में डूबी मिली। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम करा कर परिजनों को सौप दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो