scripttruck cutting gang active | ट्रक कटिंग गिरोह सक्रिय | Patrika News

ट्रक कटिंग गिरोह सक्रिय

पार्सल डाक के लगभग 70 बाक्स और रेडीमेड कपड़े के 35 कार्टून चोरी
कंटेनर और ट्राले से सामान हुआ चोरी
मुलताई थाने में की शिकायत।
ट्राले के तिरपाल काटकर, कंटेनर से राड निकालकर हुई चोरी

बेतुल

Published: February 21, 2022 10:05:12 pm


मुलताई। मुलताई क्षेत्र में फोरलेन पर एक कंटेनर तथा ट्राले में रखे सामान के बक्से चोरी होने की शिकायत वाहन चालकों ने थाना मुलताई में की है। शिकायत पर पुलिस द्वारा प्रकरण दर्ज कर चालकों से पूछताछ की जा रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार विगत 16 फरवरी को इंदौर से नागपूर के लिए निकले कं टेनर में पार्सल डाक के लगभग 70 बाक्स चोरी हुए हैं। वही 19 फरवरी को जयपुर से निकले ट्राले में रेडीमेड कपड़े के लगभग 35 कार्टून चोरी होना बताया जा रहा है। कंटेनर क्रमांक जीजे 19 एक्स 3524 के चालक ओमप्रकाश तथा अमित ने बताया कि वे विगत 16 फरवरी को कन्नोद इंदौर से निकले थे जहां वे बालाजी ढाबे पर रूके थे। इसके बाद जब वे 17 फरवरी को फोरलेन पर स्थित भिलाई के पास रिलायंस पेट्रोल पंप पर रूके तो पता चला कि कंटेनर की सील टूटी हुई है तथा राड एवं नीचे लगा बोल्ट निकाल लिया गया है। उन्होंने बताया कि आदित्य कार्गो के डाक पार्सल कंटेनर में भरे हुए थे जिसमें 441 बाक्स में से 70 बाक्स कम हैं। उन्होंने इसकी सूचना डायल 100 को दी तथा मुलताई थाने आकर शिकायत दर्ज कराई।
कपड़े के ३५ बॉक्स चोरी
दूसरे मामले में रेडीमेड कपड़ों के बाक्स भरकर जा रहे टाला क्रमांक आरजे 44 जीए 0706 के चालक अशोक शर्मा निवासी जयपुर ने बताया कि वे 19 फरवरी को जयपुर से रेडीमेड कपड़ों के बाक्स लेकर नागपूर जा रहे थे। इसी दौरान मुलताई क्षेत्र के खंबारा टोल पर उन्होंने देखा कि ट्राले के उपर लगे तिरपाल कटे हुए हैं जिसमें से लगभग 35 बाक्स नहीं हैं। उन्होंने इसकी सूचना डायल 100 को दी तथा मुलताई थाने पहुंचकर चोरी की शिकायत की। पुलिस द्वारा दोनों वाहनों के चालकों से पूछताछ की जा रही है। इस संबन्ध में थाना प्रभारी सुनील लाटा ने बताया कि प्रकरण दर्ज कर पूरे मामले की जांच की जा रही है।
पुलिस के सामने नई चुनौती
मुलताई क्षेत्र में फोरलेन पर इसके पूर्व भी कई बार ट्रक कटिंग की वारदातें हुई है। वर्तमान में दो ट्रक कटिंग की वारदात से वाहन चालकों में हडक़ंप है। दोनों घटनाएं मुलताई क्षेत्र में ही हुई है जिससे साफ है कि इस क्षेत्र में ट्रक कटिंग करने वाला गिरोह सक्रिय है। बताया जा रहा है कि कई बार चलते ट्रक, ट्राले एवं कंटेनर से सामान चोरी कर लिया जाता है। उक्त दोनों घटनाओं में चलते वाहन में ही कटिंग की घटनाएं होने की संभावना है। फिलहाल पुलिस द्वारा शिकायत दर्ज कर पूरे मामले की जांच की जा रही है जिसमें सामान उड़ाने वाले चोरों को पकडऩा पुलिस के लिए एक चुनौती है।
ट्रक कटिंग गिरोह सक्रिय
truck cutting gang active

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

पंजाब की राह राजस्थान: मंत्री-विधायक खोल रहे नौकरशाही के खिलाफ मोर्चा, आलाकमान तक शिकायतेंद्वारकाधीश मंदिर में पूजा के साथ आज शुरू होगा BJP का मिशन गुजरात, मोदी के साथ-साथ अमित शाह भी पहुंच रहेVIP कल्चर पर पंजाब की मान सरकार का एक और वार, 424 वीआईपी को दी रही सुरक्षा व्यवस्था की खत्मओडिशा में "भ्रूण लिंग" जांच गिरोह का भंडाफोड़, 13 गिरफ्तारमां की खराब तबीयत के बावजूद बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे ओबेड मैकॉय, संगकारा ने जमकर की तारीफRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चAnother Front of Inflation : अडानी समूह इंडोनेशिया से खरीद राजस्थान पहुंचाएगा तीन गुना महंगा कोयला, जेब कटना तयसुकन्या समृद्धि योजना में सरकार ने किए बड़े बदलाव, जानें क्या है नए नियम
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.