scriptमंत्री का पुतला दहन करते झुलसे आदिवासी विकास परिषद के दो कार्यकर्ता | Two workers scorched by burning the effigy of the minister | Patrika News

मंत्री का पुतला दहन करते झुलसे आदिवासी विकास परिषद के दो कार्यकर्ता

locationबेतुलPublished: Sep 24, 2020 08:43:11 pm

Submitted by:

Devendra Karande

मंत्री की बयानबाजी के विरोध में प्रदर्शन करने उतरे आदिवासी विकास परिषद के दो कार्यकर्ता पुतला दहन में झुलस गए। संगठन ने ***** जाम का प्रयास भी किया। पुलिस ने इसे नाकाम कर दिया। विवाद की स्थिति देख पुलिस फोर्स बुलाना पड़ा।

मंत्री  के विरोध में सड़कों पर उतरे  संगठन

Organizations took to the streets to protest against the minister

आठनेर। मंत्री की बयानबाजी के विरोध में प्रदर्शन करने उतरे आदिवासी विकास परिषद के दो कार्यकर्ता पुतला दहन में झुलस गए। संगठन ने जाम का प्रयास भी किया। पुलिस ने इसे नाकाम कर दिया। विवाद की स्थिति देख पुलिस फोर्स बुलाना पड़ा। गुरुवार को मध्यप्रदेश आदिवासी विकास परिषद के बैनर तले मध्यप्रदेश सरकार की कैबिनेट मंत्री ऊषा ठाकुर के द्वारा जयस को आतंकवादी संगठन कहने और ब्लाक क्षेत्र हिवरा सावगी के जनपद सदस्य पर प्रताडऩा का आरोप लगाते हुए तहसील मु यालय पर धरना प्रदर्शन एवं जाम करने की कोशिश की गई। पुतला दहन करते समय दो कार्यकर्ता राघव 20 वर्ष, मिथलेश 25 वर्ष आग में झुलस गए। दोनों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भवन में भर्ती कराया गया है। इधर आदिवासी विकास परिषद ने थाना प्रभारी को शिकायत पत्र देकर कैबिनेट मंत्री ऊषा ठाकुर पर कार्रवाई की मांग की है।
बैंड, डीज संचालकों ने मांगी इच्छा मृत्यु
बैतूल। जिला बैतूल बैंड वेलफेयर सोसायटी के बैनर तले जिले के बैंड, डीजे और साउंड सिस्टम संचालकों ने कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपकर कोरोना काल के दौरान उपजी समस्याओं पर ध्यान आकर्षित कराया। संगठन ने आर्थिक सहायता प्रदान करने के साथ परिवार चलाने के लिए पूर्व की स्थिति अनुसार काम चालू करने की अनुमति भी मांगी। बैंड, डीजे संचालकों ने शासन प्रशासन से सहयोग न मिलने की स्थिति में इच्छामृत्यु की मांग की है।

ट्रेंडिंग वीडियो