मंत्री का पुतला दहन करते झुलसे आदिवासी विकास परिषद के दो कार्यकर्ता

मंत्री की बयानबाजी के विरोध में प्रदर्शन करने उतरे आदिवासी विकास परिषद के दो कार्यकर्ता पुतला दहन में झुलस गए। संगठन ने ***** जाम का प्रयास भी किया। पुलिस ने इसे नाकाम कर दिया। विवाद की स्थिति देख पुलिस फोर्स बुलाना पड़ा।

By: Devendra Karande

Published: 25 Sep 2020, 04:03 AM IST

आठनेर। मंत्री की बयानबाजी के विरोध में प्रदर्शन करने उतरे आदिवासी विकास परिषद के दो कार्यकर्ता पुतला दहन में झुलस गए। संगठन ने  जाम का प्रयास भी किया। पुलिस ने इसे नाकाम कर दिया। विवाद की स्थिति देख पुलिस फोर्स बुलाना पड़ा। गुरुवार को मध्यप्रदेश आदिवासी विकास परिषद के बैनर तले मध्यप्रदेश सरकार की कैबिनेट मंत्री ऊषा ठाकुर के द्वारा जयस को आतंकवादी संगठन कहने और ब्लाक क्षेत्र हिवरा सावगी के जनपद सदस्य पर प्रताडऩा का आरोप लगाते हुए तहसील मु यालय पर धरना प्रदर्शन एवं जाम करने की कोशिश की गई। पुतला दहन करते समय दो कार्यकर्ता राघव 20 वर्ष, मिथलेश 25 वर्ष आग में झुलस गए। दोनों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भवन में भर्ती कराया गया है। इधर आदिवासी विकास परिषद ने थाना प्रभारी को शिकायत पत्र देकर कैबिनेट मंत्री ऊषा ठाकुर पर कार्रवाई की मांग की है।
बैंड, डीज संचालकों ने मांगी इच्छा मृत्यु
बैतूल। जिला बैतूल बैंड वेलफेयर सोसायटी के बैनर तले जिले के बैंड, डीजे और साउंड सिस्टम संचालकों ने कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपकर कोरोना काल के दौरान उपजी समस्याओं पर ध्यान आकर्षित कराया। संगठन ने आर्थिक सहायता प्रदान करने के साथ परिवार चलाने के लिए पूर्व की स्थिति अनुसार काम चालू करने की अनुमति भी मांगी। बैंड, डीजे संचालकों ने शासन प्रशासन से सहयोग न मिलने की स्थिति में इच्छामृत्यु की मांग की है।

Devendra Karande Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned