आकाश को बचाने नदी में कूदा उमेश, दोनों की डूबने से मौत

एक युवक को नदी में नहाने के दौरान डूबने से बचाने पहुंचे दूसरे व्यक्ति की भी मौत हो गई। एक शव पुलिस ने निकाल लिया है। दूसरे की तलाश की जा रही है। घटना खेड़ीसांवलीगढ़ स्थित बारहलिंग ताप्ती में सोमवार दोपहर हुई। शहर के ही लोहिया वार्ड निवासी दो परिवार के लोग बारहलिंग पर पिकनिक मनाने गए थे। नहाने के दौरान यह घटना हुई।

By: Devendra Karande

Published: 04 Aug 2020, 04:03 AM IST

बैतूल। एक युवक को नदी में नहाने के दौरान डूबने से बचाने पहुंचे दूसरे व्यक्ति की भी मौत हो गई। एक शव पुलिस ने निकाल लिया है। दूसरे की तलाश की जा रही है। घटना खेड़ीसांवलीगढ़ स्थित बारहलिंग ताप्ती में सोमवार दोपहर हुई। शहर के ही लोहिया वार्ड निवासी दो परिवार के लोग बारहलिंग पर पिकनिक मनाने गए थे। नहाने के दौरान यह घटना हुई।
झल्लार थाना प्रभारी राकेश सरयाम ने बताया कि लोहिया वार्ड निवासी दो परिवार के लोग सोमवार बारहलिंग ताप्ती पर पिकनिक मनाने गए थे। दोपहर में ढाई बजे के लगभग मंदिर के पास ही नहा रहे थे। इस दौरान २४ वर्षीय आकाश पिता संतोष साहू गहरे पानी में चले जाने से डूबने लगा। आकाश को तैरना नहीं आता था। आकाश को बचाने के लिए ४५ वर्षीय उमेश पिता मानिकराव जेदे निवासी लोहिया वार्ड नदी में कूदा। दोनों की नदी में डूबने से मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। उमेश के शव को पुलिस ने निकाल लिया है। वही आकाश के शव की पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है। पुलिस स्टॉफ,होमगार्ड सैनिक और गोताखोर की मदद से टॉर्च की रोशनी में आकाश के शव की तलाश की जा रही है। रात आठ बजे तक आकाश का शव नहीं मिला था। पुलिस द्वारा देर रात तक सर्चिंग की जाएगी। इसके बाद भी शव नहीं मिलता तो अगले दिन मंगलवार को तलाश करेंगे। पुलिस ने उमेश का पीएम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है,जिसे अस्पताल में ही रखा गया है। वही आकाश का शव नहीं मिलने से परिजन बारहलिंग में ही है। परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। उमेश के दो बेटे दस और आठ वर्ष हैं। आकाश की शादी नहीं हुई है। बताया जा रहा है कि पहले सभी जटाशंकर जाने वाले थे फिर अचानक प्लान बदल दिया और बारहलिंग चले गए।

Devendra Karande Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned