बेकाबू ट्रक ने बारातियों और १०० डायल को मारी टक्कर

बेकाबू ट्रक ने बारातियों और १०० डायल को मारी टक्कर
Half a dozen wounded in the accident

Ghanshyam Rathore | Publish: Jul, 12 2019 02:03:04 AM (IST) Betul, Betul, Madhya Pradesh, India

मंगलवार रात को अंडर ब्रिज से बड़ोरा की ओर जा रहे तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से आधा दर्जन बाराती गंभीर रूप से घायल हो गए।


बैतूल। मंगलवार रात को अंडर ब्रिज से बड़ोरा की ओर जा रहे तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से आधा दर्जन बाराती गंभीर रूप से घायल हो गए। ट्रक की रफ्तार इतनी तेज थी कि ट्रक ने पहले बारातियों को चपेट में लिया, उसके बाद में एक मोटरसाइकल को टक्कर मारते हुए सीधे पुलिस चौकी के पास खड़ी १०० डायल से जा टकराया। बताया गया कि भोपाल निवासी रघुनाथ खारतकर के बेटे रतन खातरकर की शादी बड़ोरा में कुंबी मंगल भवन में थी। कुंबी मंगल भवन से दुल्हन के घर बारात जा रही थी। इस दौरान ही एक तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क के किनारे खड़े बारातियों को टक्कर मारकर घायल कर दिया।
भोपाल निवासी विनोद चन्देलकर ने ट्रक चालक के खिलाफ बैतूल बाजार थाने में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि ट्रक चालक तेज रफ्तार से लापरवाही पूर्वक चलाते हुए आया और बारातियों को टक्कर मारकर घायल कर दिया, जिसमें अंकराज खातरकर,माणिक अम्बुलकर,पुष्पा निरापुरे, सुशील सूर्यवंशी और राजू को चोट आई है है, जिसका जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद में भोपाल भेजा गया है। घायल में दूल्हे का भाई अंकराज खातरकर को चोट आई है।
क्लीनर के भरोसे छोड़ा था ट्रक
पुलिस ने बताया कि ट्रक मालिक ने ट्रक को अंडर ब्रिज में पास में खड़ा कर ट्रक की चाबी क्लीनर को सौंपकर घर चला गया था। इस दौरान ही ट्रक पर मौजूद क्लीनर ने ट्रक को चालू कर चलाने का प्रयास किया। उस दौरान ट्रक की स्पीड अधिक होने से ट्रक को नियंत्रित नहीं कर पाया और सीधे बारातियों को चपेट में लेते हुए सीधे बडोरा पुलिस चौकी पर खड़ी १०० डायल से जा टकराया। इस दौरान ट्रक का क्लीनर ट्रक से कूदकर भाग गया। 100 डायल चालक आनन्द पिता रामदास ने भी ट्रक चालक के खिलाफ शासकीय संपत्ति को नुकसान पंहुचाने की शिकायत दर्ज कराई है
इनका कहना
हादसे में ६ लोग घायल हो गए है। हादसे बाद तुरंत बाद ही ट्रक को जप्त कर लिया है। ट्रक चालक के खिलाफ में विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।
भैयालाल धुर्वे, प्रभारी थाना प्रभारी बैतूल बाजार

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned