पत्नी के जाने से दुखी पति ने पीया चूहामार

पत्नी के छोड़कर जाने से दुखी पति ने जान देने की कोशिश की। पति ने घर में रखा चूहामार खा लिया। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया है। संजीवनी १०८ के ईएमटी ने बताया कि पाढर छुरी निवासी रामजी लाल ने शक्रवार शाम को चूहा मार दवा खा ली।

By: Devendra Karande

Updated: 20 Nov 2020, 09:23 PM IST

बैतूल। पत्नी के छोड़कर जाने से दुखी पति ने जान देने की कोशिश की। पति ने घर में रखा चूहामार खा लिया। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया है। संजीवनी १०८ के ईएमटी ने बताया कि पाढर छुरी निवासी रामजी लाल ने शक्रवार शाम को चूहा मार दवा खा ली। सूचना मिलने पर ए बुलेंस छुरी पहुंची और रामजीलाल को जिला अस्पताल लेकर आई है। उसका इलाज जारी है। रामजी लाल ने बताया कि उसकी पत्नी दो महीने पहले उसे छोड़कर चली गई है। मेरे दो बच्चे है। पूरे काम का बोझ अब रामजीलाल पर आ गया है। मजदूरी पर जाना,बच्चों को देखना है। इन सब परेशानी से छुटकारा पाने के लिए अपनी जान देने की कोशिश की है। रामजीलाल का इलाज जिला अस्पताल में जारी है और उसकी हालत ठीक बताई जा रही है।
सांप के काटने से बालिका की मौत
बैतूल। खेलने के दौरान सांप के काटने से एक बालिका की मौत हो गई। अस्पताल पुलिस चौकी के मुताबिक लावन्या निवासी ९ वर्षीय राशि दीपावली मनाने अपने मौसी के घर चिचोली गई थी। गुरुवार को बालिका घर के सामने खेल रही थी इसी दौरान सांप ने काट लिया। बालिका को परिजन तत्काल जिला अस्पताल लेकर आए लेकिन बालिका ने दम तोड़ दिया।
मास्क पहनने एवं सोशल डिस्टेंसिंग पर रहेगा प्रशासन का जोर
बैतूल। कलेक्टर राकेश सिंह ने जिले में कोरोना संक्रमण से बचाव के दृष्टिगत लोगों को मास्क का उपयोग करने एवं सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करने के प्रति जागरूक करने के अधिकारियों को निर्देश दिए हैं। शुक्रवार को आयोजित बैठक में उन्होंने कहा कि जिले में सतत् अभियान चला कर लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाव के प्रति जागरूक किया जाए।

Devendra Karande Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned