scriptइंदौर, भोपाल, नर्मदापुरम जाने के लिए इस रूट करें इस्तेमाल, टूट गया है अंग्रेजों के जमाने का पुल | Use this route to go to Indore, Bhopal, Narmadapuram | Patrika News

इंदौर, भोपाल, नर्मदापुरम जाने के लिए इस रूट करें इस्तेमाल, टूट गया है अंग्रेजों के जमाने का पुल

locationबेतुलPublished: Apr 11, 2022 08:37:00 am

Submitted by:

Subodh Tripathi

सुखतवा के पास अंग्रेजों के जमाने का पुल रविवार दोपहर भारी ट्राले के चलते टूट गया। इस वजह से यह मार्ग पूरी तरह बंद हो गया है। जिले से हजारों वाहन इस मार्ग से गुजरते हैं। यातायात पुलिस ने फोरलेन पर दनोरा के पास डायवर्सन लगा दिया है।

इंदौर, भोपाल, नर्मदापुरम जाने के लिए इस रूट करें इस्तेमाल, टूट गया है अंग्रेजों के जमाने का पुल

इंदौर, भोपाल, नर्मदापुरम जाने के लिए इस रूट करें इस्तेमाल, टूट गया है अंग्रेजों के जमाने का पुल

बैतूल/शाहपुर. बैतूल-भोपाल हाइवे पर सुखतवा के नजदीक अंग्रेजों के जमाने का एक पुल गिर गया है, इस पुल के टूट जाने से वाहन चालकों को आवाजाही करने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, अगर आप भी इंदौर हाइवे से भोपाल या नर्मदापुरम की ओर जा रहे हैं, तो डायवर्ट रूट से जाएं, ताकि आपको रास्ते में किसी प्रकार की दिक्कत का सामना नहीं करना पड़े।


बैतूल से भोपाल हाइवे पर सुखतवा के पास अंग्रेजों के जमाने का पुल रविवार दोपहर भारी ट्राले के चलते टूट गया। इस वजह से यह मार्ग पूरी तरह बंद हो गया है। जिले से हजारों वाहन इस मार्ग से गुजरते हैं। यातायात पुलिस ने फोरलेन पर दनोरा के पास डायवर्सन लगा दिया है। वाहनों को टिमरनी, सिवनी मालवा होते हुए नर्मदापुरम पहुंचना पड़ेगा। इसके बाद भोपाल पहुंचेंगे। जिससे वाहन चालकों को लगभग 86 किमी का फेरा अधिक लगाकर जाना पड़ेगा।


यातायात विभाग गजेन्द्र केन ने बताया कि पूल टूटने की सूचना मिली थी। दनोरा फोरलेन पर डायवर्सन लगाया है। बैतूल आने वाले वाहनों को एनएच 47 से इंदौर हाइवे की तरफ मुड़कर चिचोली, टिमरनी, सिवनी होकर नर्मदापुरम पहुंचना होगा। अब वाहन चालकों को 86 किमी का अतिरिक्त फेरा लगाकर पहुंचना होगा। शाहपुर एसडीएम अनिल सोनी ने बताया कि पाढर के पास से चिचोली होते हुए हरदा रोड पर वाहन पहुंचेंगे। वहीं बैतूल से वाहन खेड़ी चिचोली होते हुए हरदा की ओर निकलेंगे। इसी तरह से होशंगाबाद से हरदा होते हुए वाहन बैतूल पहुंचेंगे।

यह भी पढ़ें : अब दो एसी कोच में रहेगा एक अटेंडर, जानें क्या मिलेगा अच्छी सुविधा

ऐसा समझे फेंरे का गणित : बैतूल से नर्मदापुरम की दूरी 106 किमी है। पुल टूटने की वजह से वाहन चालक टिमरनी, सिवनी मालवा होते होशंगाबाद पहुंचे। बैतूल से टिमरनी की दूरी 117 किमी और फिर यहां से होशंगाबाद की दूरी 75 किमी है। हिसाब से कुल 192 किमी चलना पड़ेगा। चालकों को 86 किमी अधिक चलना पड़ेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो