scriptVD Sharma said Digvijay take tender to defame politicians by brokerage | दलाली खाकर नेताओं को बदनाम करने का टेंडर लेते हैं दिग्विजय : वीडी शर्मा | Patrika News

दलाली खाकर नेताओं को बदनाम करने का टेंडर लेते हैं दिग्विजय : वीडी शर्मा

144 करोड़ रुपए के रेत घोटाले में दिग्विजय सिंह की ओर से लगाए आरोप का वीडी शर्मा ने दिया जवाब...

बेतुल

Updated: January 13, 2022 08:35:59 pm

बैतूल. कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह दलाली खाकर नेताओं को बदनाम करने का टेंडर लेते हैं। ये आरोप भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने दिग्विजय सिंह पर लगाया है। । वीडी शर्मा भाजपा कार्यकर्ता के सम्मेलन में शामिल होने बैतूल पहुंचे थे। जहां दिग्विजय सिंह की तरफ से 144 करोड़ रुपए के रेत घोटाले में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और खनिज मंत्री बृजेन्द्र प्रताप सिंह का नाम लिए जाने पर मीडिया ने उनसे सवाल किया तो उन्होंने ये जवाब दिया।

diggi.jpg

दिग्विजय पर बरसे बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष
रेत घोटाले को लेकर दिग्विजय सिंह की तरफ से लगाए गए आरोप का जवाब बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने दिग्विजय सिंह को दलाल कहकर दिया है। वीडी शर्मा ने कहा कि दिग्विजय सिंह दलाली खाकर नेताओं को बदनाम करने का टेंडर लेते हैं। उन्होंने आगे कहा कि दिग्विजय सिंह देश की राजनीति में अप्रासंगिक हो चुके हैं। वे आतंकवादियों का समर्थन करते हैं, सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगते हैं। राष्ट्रवाद की विचारधारा के खिलाफ चलते हैं। ऐसे दिग्विजय सिंह यदि मुझ पर आरोप लगाते हैं तो उनका जवाब देने में मुझे कष्ट होता है। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिग्विजय सिंह को आतंकवाद का समर्थक, देशद्रोही, और नौटंकी बाज तक बोल दिया।

यह भी पढ़ें

एक साल पहले शादी, 2 दिन पहले मां बनी और अब कोरोना से मौत

v_d_sharma.jpg

दिग्विजय ने लगाया है ये आरोप
बता दें कि राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह ने सीएम शिवराज सिंह को पत्र लिखकर ये कहा कि होशंगाबाद जिले में 144 करोड़ रुपए का रेत खनन घोटाला हुआ है। पन्ना के बाद रेत खनन का दूसरा बड़ा घोटाला होशंगाबाद में हुआ है। दिग्विजय ने आरोप लगाए कि खनिज मंत्री एवं प्रभारी मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का होशंगाबाद से नजदीकी रिश्ता है। यह पन्ना खनिज घोटाले की बहुत चर्चित जोड़ी है और इनकी संलिप्तता होशंगाबाद रेत घोटाले में भी है।

देखें वीडियो- मजदूर पर तेंदुए के अटैक को लेकर वन मंत्री का अजीबो गरीब बयान

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

SSB कैंप में दर्दनाक हादसा, 3 जवानों की करंट लगने से मौत, 8 अन्य झुलसे3 कारण आखिर क्यों साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2-1 से सीरीज हारा भारतUttar Pradesh Assembly Election 2022 : स्वामी प्रसाद मौर्य समेत कई विधायक सपा में शामिल, अखिलेश बोले-बहुमत से बनाएंगे सरकारParliament Budget session: 31 जनवरी से होगा संसद के बजट सत्र का आगाज, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगानिलंबित एडीजी जीपी सिंह के मोबाइल, पेन ड्राइव और टैब को भेजा जाएगा लैब, खुल सकते हैं कई राजएसईसीएल ने प्रभावित गांवों को मूलभूत सुविधा देना किया बंद, कोल डस्ट मिले पानी से बर्बाद हो रहे हैं खेततीसरी लहर का खतरनाक ट्रेंड, डाक्टर्स ने बताए संक्रमण के ये खास लक्षणInd vs SA: चेतेश्वर पुजारा कर बैठे बड़ी भूल, कीगन पीटरसन को दिया जीवनदान; हुए ट्रोल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.