script

आमला हत्याकांड में बड़ा खुलासा, आरोपी युवक का वीडियो हुआ वायरल, देखें वीडियो

locationबेतुलPublished: Jul 10, 2021 10:05:59 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

वीडियो वायरल करने के बाद प्रेमिका के घर पहुंचा युवक, युवती, ममेरे भाई और पड़ोसी को गोली मारने के बाद खुद भी किया सुसाइड

viral_video.jpg

बैतूल. बैतूल के आमला में शनिवार की दोपहर सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने के बाद खुद भी सुसाइड करने वाले आरोपी भानु ठाकुर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस वीडियो में आरोपी मृत युवती बरखा को पूरी घटना के लिए जिम्मेदार बताता नजर आ रहा है साथ ही उसने ये भी बताया है कि वो बरखा से सात से प्यार करता था लेकिन बरखा ने उसके साथ बहुत गलत किया इसलिए वो इस वारदात को अंजाम दे रहा है। इतना ही नहीं आरोपी ने उस युवक के बारे में भी वीडियो में बताया है जिससे उसने पिस्टल खरीदी थीं। बता दें कि आरोपी भानू ने युवती बरखा, उसके ममेरे भाई बंटी और पड़ोसी लकी को गोली मारने के बाद खुद को भी गोली मार ली थी। घटना में चारों लोगों की मौत हो गई है।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x82ll6g

आरोपी का वीडियो वायरल
शनिवार को आमला की रेलवे कॉलोनी में सराफा व्यापारी के घर हुए सनसनीखेज हत्याकांड से सनसनी फैल गई। घटना के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ है। ये वीडियो हत्याकांड को अंजाम देने वाले ट्रक ड्राइवर भानू ठाकुर ने ही बनाया है। 15 मिनिट के इस वीडियो में आरोपी भानू ने घटना के कारण से लेकर इस बात का खुलासा भी किया है कि उसने हत्याकांड में प्रयुक्त दोनों हथियार कहां से खरीदे थे। वीडियो में आरोपी ये कहते हुए नजर आ रहा है कि वो और बरखा एक दूसरे से सात साल से मोहब्बत करते थे। लेकिन एक झगड़े के बाद बरखा ने उस पर झूठा केस कर दिया जिसके कारण उसे व उसके परिवार की काफी बेइज्जती हुई और इसी बेइज्जती का बदला लेने के लिए वो इस वारदात को अंजाम दे रहा है। इतना ही नहीं उसने बरखा पर प्यार में धोखा देने का आरोप भी लगाया है।


ये भी पढ़ें- युवती ने शादी से किया इंकार तो घर में घुसकर बरसाईं अंधाधुंध गोलियां, फिर खुद को भी मारी गोली

 

एक माह पहले की थी छेड़छाड़ की शिकायत
एक माह पहले बरखा ने भानू ठाकुर के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई थी। मामले में आरोपी की गिरफ्तारी भी हुई थी। इसके बाद से आरोपी भानू आक्रोशित था। आरोपी भानू ने बोड़खी के जिस युवक से पिस्टल खरीदने की बात कही है वो वही युवक है जिसे कि बरखा का कथित प्रेमी बताया जा रहा है। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x82ll6g

ट्रेंडिंग वीडियो