scriptपति के साथ में पिकनिक मनाने आई पत्नी की नदी में डूबने से मौत | Wife dies due to drowning in river with her husband for picnic | Patrika News

पति के साथ में पिकनिक मनाने आई पत्नी की नदी में डूबने से मौत

locationबेतुलPublished: Nov 16, 2019 09:17:34 pm

Submitted by:

ghanshyam rathor

पत्नी को गहरे पानी में डूबते देख पति ने लोगों से मदद की गुहार लगाई,लेकिन मदद नहीं मिलने से पत्नी को बचाया नहीं जा सका।

Police

Police reached the spot,Police reached the spot,Police reached the spot,Police reached the spot


रंभा। पति के साथ पिकनिक मनाने आई एक महिला शनिवार को ताप्ती नदी में डूबने से मौत हो गई। पत्नी को गहरे पानी में डूबते देख पति ने लोगों से मदद की गुहार लगाई,लेकिन मदद नहीं मिलने से पत्नी को बचाया नहीं जा सका। पति ने घटना की सूचना तत्काल१०० डायल को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचने पर महिला के शव को नदी से बाहर निकाला जा सका। शव को पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया है। रविवार को शव का पीएम कर परिजनों को सौंपा जाएगा। पुलिस ने बताया कि आठनेर निवासी रोली उर्फ तनीषा पत्नी मनीष गायकवाड़ के साथ में पिकनिक मनाने के लिए रातामाटी घोघरा के पास में ताप्ती नदी पर आए थे। उनके साथ में रोहित के दोस्त मनोहर आहके और पत्नी के साथ दो बच्चें भी थे। दोपहर करीब ढाई बजे दोनों ही परिवार के सदस्य नदी में नहा रहे थे, इस दौरान ही रोली तनीषा गहरे पानी में चली गई, जिससे डूबने से मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही परिजन भी मौके पर पहुंच गए। झल्लार थाना प्रभारी राकेश सरियाम ने बताया कि शव को नदी के बाहर निकाकर पीएम कराने के लिए भेज दिया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।
भीमपुर से लौटकर आठनेर जा रहे परिवार
बताया जा रहा है कि दोनों ही परिवार भीमपुर से रिश्तेदार के यहा से लौटकर आठनेर की ओर जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में ताप्ती नदी पर नहाने का कार्यक्रम बनाया और दोनों ही परिवार नदी में नहाने पहुंच गए। इस दौरान ही यह घटना हो गई। रोली को डूबता देख मौके पर मौजूद लोगों के बीच में चिखपुकार मच गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो