scriptसर्द रात में सड़क पर पड़े रहे घायल, सुबह एक की मौत | Wounded in the cold night on the road | Patrika News

सर्द रात में सड़क पर पड़े रहे घायल, सुबह एक की मौत

locationबेतुलPublished: Dec 05, 2018 11:40:19 am

Submitted by:

pradeep sahu

अधिक खून बहने से हुई दूसरे युवक की मौत

Woman captive's newborn girl dies

Woman captive’s newborn girl dies

मुलताई. प्रभात पट्टन मार्ग पर ग्राम चौथिया के पास मोड़ पर सोमवार रात्री लगभग 11 बजे अज्ञात पिकअप वाहन द्वारा एक बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार दो युवक घायल हो गए। टक्कर मारने के बाद पिकअप चालक फरार हो गया। घटना के बाद दोनों युवक रात भर दर्द से कराहते रहे। बताया जा रहा है कि इस दौरान कई वाहन वहां से गुजरे जिनसे घायलों ने मदद भी मांगी, लेकिन कोई वाहन नहीं रूका जिससे सुबह एक युवक की मौत हो गई। वहां से मार्निंग वाक के लिए गुजरने वाले लोगों ने देखा तो इसकी सूचना संजीवनी 108 को दी तब कहीं जाकर दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां एक युवक को चिकित्सक द्वारा मृत घोषित किया तथा दूसरे को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया। अस्पताल की सूचना पर पुलिस द्वारा फिलहाल मर्ग कायम कर पूरे मामले की जांच की जा रही है। राजू पिता रमेश पंवार उम्र 32 वर्ष तथा राजेन्द्र पिता भारत उम्र 37 वर्ष रात्री लगभग 11 बजे मुलताई की ओर आ रहे थे तभी एक पिकअप वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी थी। दुर्घटना में राजू को सिर एवं पैर पर गंभीर चोट आने से उसकी मौत हो गई वहीं राजेन्द्र को भी जगह-जगह चोट आई।
 

समय पर उपचार मिलता तो बच सकता था युवक- अस्पताल में डॉ. पल्लव अमृतफले ने बताया कि राजू की मौत सिर एवं पैर में गंभीर चोट लगने से अत्याधिक रक्तस्त्राव के कारण हुई है। रात्री 11 बजे से सुबह 7 बजे तक दोनों युवक घायल अवस्था में पड़े रहे। यदि तत्काल घायलों को मदद मिल जाती तो युवक की जान बच सकती थी। उन्होंने बताया कि दूसरे युवक को भी गंभीर चोटें हैं जिसे प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया है।
मदद के लिए गुहार लगाई, किसी ने नहीं सुना – दुर्घटना में घायल राजेन्द्र ने बताया कि दुर्घटना के बाद वे बेहोश हो गए थे रात में जब उन्हें होश आया तो उन्होंने वहां से गुजरने वाले वाहनों से मदद की गुहार लगाई लेकिन किसी भी वाहन चालक ने वाहन नहीं रोका। राजू और राजेन्द्र दोनों लहुलुहान कड़कड़ाती ठंड में खुले में पड़े रहे। उन्होंने यह उम्मीद थी कि उनकी ऐसी हालत देखकर कोई उनकी मदद करेगा, लेकिन पूरी रात गुजर गई कोई नहीं रूका जिसके बाद वे फिर बेहोश हो गए। इधर सुबह मार्निंग वाक करने वालों ने जब दोनों युवकों को लहुलुहान पड़े देखा तो तत्काल संजीवनी 108 को काल किया जिस पर संजीवन के महेश झलिए ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल लाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो