script65 फीट की टंकी पर चढ़ाकर लहराया हाथ और लगा दी छलांग | young man jumped into the tank Death in betul | Patrika News

65 फीट की टंकी पर चढ़ाकर लहराया हाथ और लगा दी छलांग

locationबेतुलPublished: Jan 13, 2018 01:09:29 pm

Submitted by:

sandeep nayak

मुलताई में युवक ने पानी की टंकी से कूदने पर युवक की मौत

young man jumped into the tank Death in betul

young man jumped into the tank Death in betul

मुलताई। मुलताई थाना क्षेत्र के ग्राम ताईखेड़ा में एक युवक ने शराब के नशे में गांव में स्थित पानी की टंकी पर चढ़ गया और छलांग लगा दी, जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। पानी की टंकी से नीचे गिरने से युवक के सिर में गंभीर चोट आई थी, अत्यधिक रक्त स्त्राव होने से युवक ने वहीं दम तो$ड दिया। गांव में एक कार्यक्रम था अधिकांश ग्रामीण उसी में शामिल थे, पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया।
नशे में था युवक
ताईखेड़ा निवासी राहुल पिता पंडरी माली उम्र 22 साल शुक्रवार की दोपहर 2 बजे गांव में स्थित लगभग 65 फीट ऊंची पानी की टंकी पर चढ़ गया, प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार राहुल ने शराब पी रखी थी और नशे में वह पानी की टंकी पर चढ़ते चला गया और टंकी के टाप पर पहुंच गया। यहां जाकर उसने हाथ लहराया और नीचे छलांग लगा दी। नीचे गिरने से उसका सिर फट गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। सूचना मिलते ही मुलताई पुलिस मौके पर पहुंची, शव को पोस्टमार्टम के लिए मुलताई अस्पताल लाया गया है। परिजनों ने बताया कि राहुल को किसी भी प्रकार का कोई तनाव नहीं था। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है, पुलिस सभी तथ्यों को देखते हुए प्रकरण की जांच कर रही है।
शिक्षक ने युवक से की मारपीट
बैतूल. पटेल वार्ड सदर निवासी युवक विजय महाले के साथ पुरानी रंजिश को लेकर शिक्षक उमेश गंगारे और पूर्व सरपंच दोनों निवासी दनोरा ने मारपीट की। पुलिस ने मारपीट करने वाले तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। रिपोर्ट में विजय ने बताया कि चिचोली तहसील से वापस घर बैतूल मोटरसाइकिल से आ रहा था। शिक्षक उमेश ने अपने घर के सामने दनोरा में रोक लिया। उमेश ने अपने अन्य साथियो अशोक, चंद्रपाल बोखारे निवासी बडोरा को बुला लिया। तीनों ने मिलकर मारपीट की। पुलिस ने तीनों पर केस दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो