गन्ना बेचने को लेकर युवक को गोली मारकर किया युवक को घायल

गन्ना बेचने को लेकर युवक को गोली मारकर किया युवक को घायल

rakesh malviya | Publish: Sep, 10 2018 01:56:15 PM (IST) Hoshangabad, Madhya Pradesh, India

गन्ना बेचने को लेकर दो गुटों में हुआ विवाद, जलाई पांच मोटरसाइकिलें, गांव में तनाव का माहौल, तीन थानों से पहुंची पुलिस

आमला. ब्लॉक के ग्राम डोडावानी में शनिवार रात दो गुटों में विवाद हो गया। विवाद इतना बड़ा गया कि आपस में जमकर मारपीट हो गई। मारपीट में लाठी, रॉड, कुल्हाडिय़ों का भी जमकर उपयोग किया गया और पांच मोटर साइकिलों को भी अंगार लगा दी गई। साथ ही एक युवक गोली लगने से भी घायल हो गया। पुलिस ने मामले में दोनों पक्षों पर केस दर्ज किया है।

डोडावानी के दो गुटो में विवाद
प्राप्त जानकारी के अनुसार जमीन विवाद के एक पुराने मामले में डोडावानी के दो गुटों में विवाद हुआ। इस विषय में जानकारी देते हुऐ उपनिरिक्षक के.आर.सलाम ने बताया कि दोनों पक्षों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। बाइक जलाने के मामले में गणेश पिता रमेश यादव उम्र 35 वर्ष निवासी रतेड़ा की शिकायत पर डोडावानी के सुभाष यादव, दिनेश यादव, और गोलू यादव पर धारा 294, 323, 307, 435 और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

मोटरसाइकिलें जलाई
गणेश यादव ने पुलिस को बताया कि ग्राम के दिनेश , छोटू, राहुल, शिवप्रसाद, देवीराम की मोटर साइकिले जलाई गई है। वही दूसरे गुट के सुभाष यादव की शिकायत पर सेवानिवृत्त सैनिक दिनेश यादव पर 294, 323, 506 का मामला दर्ज किया गया है। गंभीर रूप से घायल सुभाष यादव ने पुलिस को बताया कि आर्मी मैन दिनेश ने गोली चलाकर जान से मारने की धमकी भी दी। इधर आमला पुलिस ने पांचो जली हुई बाईक जप्त कर ली है और आरोपियों की तलाश की जा रही है और गंभीर रूप से घायल सुभाष यादव को जिला चिकित्सालय भेजा गया है।

तीन घायलों को जिला अस्पताल में किया भर्ती
गोली लगने से घायल हुए सुभाष यादव और मारपीट में घायल गणेश यादव व राहुल को जिला अस्पताल में भर्ती किया है। तीनों को पहले आमला अस्पताल लाया गया था। यहां से रात में ही रैफर कर दिया। आमला अस्पताल में घायलों को देखने एएसपी रामस्नेही मिश्रा और एसडीओपी पहुंच गए थे। ग्राम डोडावानी में तनाव की स्थिति को देखते हुए आमला,बोरदेही और साइखेड़ा से पुलिस बल शनिवार रात में ही पहुंच गया था।

Ad Block is Banned