बीजेपी सांसद से मांगी गई 10 लाख रुपए की रंगदारी, लखनऊ में मुकदमा दर्ज

- रंगदारी न देने पर सांसद और उनके बेटे को जान से मारने की दी गई धमकी
- सांसद बोले, 20 वर्षों की राजनीति में पहली बार हुआ इस तरह का वाक्या

By: Neeraj Patel

Published: 09 Nov 2020, 06:57 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
भदोही. यूपी के भदोही से भाजपा सांसद रमेश बिंद से दस लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई है। रंगदारी न देने पर सांसद और उनके बेटे को जान से मारने की धमकी भी दी गई है। सांसद को यह धमकी फोन पर दी गई है, जिसके बाद उन्होंने लखनऊ के आसियान थाने में एफआईआर दर्ज कराया है। सांसद का कहना है कि बीस वर्षों की राजनीतिक सफर में उन्हें पहली बार इस तरह की धमकी मिली है। लखनऊ की आशियाना पुलिस ने सांसद की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

लखनऊ की आशियाना पुलिस के मुताबिक भदोही से भाजपा के सांसद डॉ. रमेश चंद बिंद आशियाना में सेक्टर के खजाना मार्केट में रहते हैं। डॉ. रमेश चंद बिंद पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस संबंधी स्थाई समिति व परामर्शदात्री समिति, ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज के भी सदस्य है। सांसद के मुताबिक पांच नवंबर को कोई उनके मोबाइल पर बार-बार फोन कर रहा था। मोबाइल नंबर के आधार पर धमकी देने वाले की तलाश की जा रही है।

इस बारे में भदोही सांसद रमेश बिन्द ने बताया कि वो लखनऊ में थे जहां उनके मोबाइल पर फोन आया। फोन करने वाले ने बेहद अमर्यादित तरीके से बात की और कहा कि दस लाख रुपये नही दिए तो सांसद और उनके बेटे को जान से मार दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है और जल्द मामले का खुलासा हो जाएगा। फोन करने वाले का जो नम्बर ट्रेस हुआ है उसके मुताबिक वह इलाहाबाद का है और वर्तमान में पुलिस को उसकी लोकेशन गोआ मिली है। जब आरोपी गिरफ्तार हो जाएगा तो सारा मामला सामने आ जाएगा।

Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned