scriptघरवालों के साथ जर्मनी जाने के लिए 14 साल के बच्चे ने किया ऐसा काम, फोन कर कहा… | 14 Year boy call home and said i am kidnapped from babatpur airport | Patrika News

घरवालों के साथ जर्मनी जाने के लिए 14 साल के बच्चे ने किया ऐसा काम, फोन कर कहा…

locationभदोहीPublished: Jan 19, 2018 02:55:28 pm

कालीन नगरी भदोही में एक कालीन निर्यातक के 14 वर्षीय छात्र के अपहरण की सूचना से हड़कम्प मच गया…

14 Year boy call home and said i am kidnapped from babatpur airport

घरवालों के साथ जर्मनी जाने के लिए 14 साल के बच्चे ने किया ऐसा काम, फोन कर कहा…

भदोही. कालीन नगरी भदोही में एक कालीन निर्यातक के 14 वर्षीय छात्र के अपहरण की सूचना से हड़कम्प मच गया, लेकिन जब क्राइम ब्रांच ने बच्चे को सकुशल बरामद किया तो बच्चे के गायब होने के पीछे कुछ और ही सच्चाई निकलकर सामने आई। बच्चा अपने परिवार के साथ जर्मनी जाना चाहता था और यह ख्वाइश न पूरी होने पर वह स्कूल से छूटने के बाद बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंच गया।
एयरपोर्ट जाने के दौरान रास्ते मे ही उसने फोन से अपने घर पर सूचना दे दी कि, कुछ लोगों ने उसका अपहरण कर लिया है। सिर्फ जर्मनी जाने की ख्वाइश न पूरी होने पर अपने परिवार को मुश्किलों में डालने वाला 14 वर्षीय छात्र एक बड़े कालीन निर्यातक परिवार से ताल्लुक रखता है।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि, जर्मनी आयोजित कारपेट फेयर में भाग लेने के लिए उसके के परिवार के लोग वहां गए हुए हैं और यह छात्र भी जर्मनी जाना चाहता था, लेकिन किसी कारण से परिवार के लोग उसे वहां नही ले जा सके। इस बात को लेकर यह इतना नाराज हुआ कि, गुरुवार को स्कूल की छुट्टी होने के बाद बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंच गया।
एयरपोर्ट जाते समय रास्ते से ही इसने अपने परिजनों को फोन से सूचना दिया कि, कुछ लोग उसका अपहरण कर ले जा रहे हैं। इस दौरान घबराए परिजनों ने पुलिस अधीक्षक को इसकी सूचना दी। सूचना के आधार पर एसपी ने क्राइम ब्रांच को तत्काल जांच पड़ताल कर छात्र को बरामद करने का निर्देश दिया।
जांच में जुटी क्राइम ब्रांच को सर्विलांस के माध्यम से छात्र की लोकेशन पता चल गई और तत्काल क्राइम ब्रांच की टीम ने बाबतपुर पहुंचकर छात्र को बरामद कर लिया। छात्र को सकुशल उसके परिजनों को सौंप दिया गया है। छात्र ने पुलिस को बताया कि, उसका अपहरण नहीं हुआ था बल्कि वह अपने मर्जी से एयरपोर्ट आया था और वह जर्मनी न जा पाने के कारण दुखी था और उसे लगा कि वह अकेले वहां जा सकता है। पुलिस भी इस मामले को नादानी में उठाया हुआ कदम मान रही है।
input- महेश जायसवाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो