scriptUP के भदोही में विस्फोट से मकान उड़ा, 4 की मौत, कई लोग मलबे में दबे | 4 Killed in Bhadohi House Blast 10 Buried in Debris | Patrika News
भदोही

UP के भदोही में विस्फोट से मकान उड़ा, 4 की मौत, कई लोग मलबे में दबे

भदोही जिले के चौरी क्षेत्र के रोटहां गांव की घटना।

भदोहीFeb 23, 2019 / 05:14 pm

रफतउद्दीन फरीद

Bhadohi House Blast

भदोही में विस्फोट

भदोही . यूपी के भदोही जिले में बड़ा हादसा हुआ है। यहां के चौरी थानाक्षेत्र के रोटहां गांव में एक पटाखा व्यवसायी के घर में जबरदस्त विस्फोट हो गया। विस्फोट इतना जबरदस्त था कि पूरा मकान ही उड़ गया। इस घटना में अब तक चार लोगों की मौत की बात बतायी जा रही है। हालांकि अभी मलबे में आठ से 10 लोगों के दबे होने की भी आशंका है।
बताया गया है कि चौरी क्षेत्र के रोटहां गांव के रहने वाला इरफान मंसूरी नाम ने अपने घर में ही पटाखे की दुकान खोल रखी थी और पटाखे बनाकर बेचने का काम करता था। इसी के मकान में अचानक ह शनिवार की सुबह 11 बजे के आस-पास जबरदस्त विस्फोट हो गया और पूरा मकान ही उड़ गया। हादसे से लोग दहशत में आ गए। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो विस्फोट इतना भयंका था कि इरफान के सटे दो घर भी ढह गए और दीवारें 3 से 400 मीटर दूर जा गिरीं।
इलाके के लोग तुरंत मौके पर पहुंचे और किसी तरह से चार लोगों के शव निकाले गए हैं। कहा जा रहा है कि अब भी रह-रहकर विस्फोट हो रहा है। आशंका है कि अब भी मकानम में पटाखे बचे हुए हैं। इसके चलते कोई अंदर जाने का साहस नहीं जुटा पा रहा है।
By Mahesh Jaiswal

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो