AAP नेता संजय सिंह का बड़ा आरोप, योगी को फेल करने में जुटे मोदी के लोग

 AAP नेता संजय सिंह का बड़ा आरोप, योगी को फेल करने में जुटे मोदी के लोग
Aap leader Sanjay singh

गाय को राष्ट्रीय पशु घोषित करने पर AAP ने जताई हैरानी, कहा- SC करे हस्तक्षेप

भदोही. आम आदमी पार्टी ने सूबे की गिरती कानून व्यवस्था के लिए बीजेपी पर सीधा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मोदी के लोग ही यूपी में योगी को फेल करने में जुटे हैं। उन्होंने राजस्थान हाईकोर्ट के जज के उस फैसले पर हैरानी जताई जिसमे कहा गया है कि गाय को राष्ट्रीय पशु घोषित कर दिया जाना चाहिए। पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा की महात्मा गांधी ने बकरी के दूध को सबसे उपयोगी माना था इस तरह तो बकरी को भी राष्ट्रीय बहन घोषित किया जाना चाहिए। संजय सिंह ने कहा की कोर्ट के फैसले पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता हूं,  पर कोर्ट के उस फैसले के बाद सुप्रीम कोर्ट को भी हस्तक्षेप करना चाहिए।






उन्होंने कहा की अयोध्या में विवादित ढांचा गिराने के मामले में आडवाणी सहित सभी पर आरोप तय करने में काफी देर हुई है ये नहीं होना चाहिए था। हालाँकि उन्होंने यह भी कहा की यह भी तब हुआ जब लाल कृष्ण आडवाणी राष्ट्रपति बनने की राह पर थे इस लिए ऐसा लगता है की यह आरोप ऐसे समय कोर्ट में पेश किये जब उनकी पार्टी में ही कुछ लोग उन्हें इस पद पर नहीं देखना चाहते है।


यह भी पढ़ें: PM के शहर में पेयजल को हाहाकार, वाटर सप्लाई को भी नहीं मिल पा रही बिजली



संजय सिंह ने अभी हाल ही में प्रियंका चोपड़ा और प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात में कपड़े को लेकर हुए विवाद में कहा की ये उन्ही लोगो की चाल है। जब कपड़े ख़राब थे तो मिलने ही क्यों दिया गया। संजय सिंह ने कहा की केंद्र की भारतीय जनता पार्टी की सरकार लोगों को रोज़गार देने का वादा करने वाली अब भारतीय झूठा पार्टी हो गई है और मोदी के लोग योगी को फेल करने में लगे है।
संजय सिंह निकाय चुनाव की तैयारी को लेकर कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए यह बात कही।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned