CM योगी आदित्यनाथ और भगवान राम-सीता व राम मंदिर को लेकर व्हाट्सएप पर अभद्र पोस्ट करने वाला आरोपी गिरफ्तार

CM योगी आदित्यनाथ और भगवान राम-सीता व राम मंदिर को लेकर व्हाट्सएप पर अभद्र पोस्ट करने वाला आरोपी गिरफ्तार
Bhadohi Police

Sarweshwari Mishra | Publish: Aug, 16 2019 04:38:58 PM (IST) Bhadohi, Bhadohi, Uttar Pradesh, India

राम मंदिर और राम सीता को भी लेकर व्हाट्सप पर किया अभद्र पोस्ट

भदोही. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भगवान राम-सीता के साथ राम मंदिर को लेकर व्हाट्सप ग्रुप पर अभद्र पोस्ट करने का मामला सामने आया है। व्हाट्सएप ग्रुप में अभद्र पोस्ट करने वाले युवक नजरुद्दीन को पुलिस ने भदोही पुलिस के विवेकानंद चौराहे से गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दो व्हाट्सएप ग्रुप एडमिन पर मुकदमा भी दर्ज है।


बता दें कि भदोही पुलिस ने मु. अ. सं. 320/19 धारा -295 A IPC व 67 IT ACT व मु. अ. सं. 321/19 धारा 153A IPC का वांछित अभियुक्त नजरुद्धीन उर्फ नजरू पुत्र समसुद्दीन निवसी घमहापुर भदोही को विवेकानंद चौराहे से गिरफ्तार किया। गिरफ्तारी के बाद इस पर आवश्यक कार्रवाई भी की गई।


इस मामले में लगातार भाजपा-आरएसएस के साथ तमाम हिन्दू संगठनों के कार्यकर्ता आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। यह मामला दो दिन पहले का है जब भदोही शहर के दो व्हाट्सएप ग्रुप में भगवान राम-सीता, राम मंदिर के साथ सीएम योगी को लेकर अभद्र पोस्ट किया गया था। पोस्ट में सीएम योगी आदित्यनाथ की फ़ोटो लगाकर उसमे बेहद आपत्तिजनक बाते लिखी गयी थी। ग्रुप में पोस्ट आने के बाद भाजपा सहित कई संगठन के लोग आक्रोशित होकर कोतवाली पहुंचे और आरोपी ओर मुकदमा दर्ज करने की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए थे। इसके बाद मौके ओर पहुंचे सीओ भूषण वर्मा ने आरोपियो ओर कार्यवाई का आश्वासन देते हुए धरना समाप्त कराया और आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। इस मामले में व्हाट्सएप ग्रुप के एडमिन की भी परेसानी बढ़ गयी है। पुलिस ने दोनों ग्रुप के एडमिन के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया है।

BY- Mahesh Jaiswal

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned