महिला पिटाई मामला: लापरवाही के आरोप में थाना प्रभारी पर गिरी गाज

दबंगो ने छेड़खानी का विरोध करने पर महिला को अर्धनग्न कर दौड़ा दौड़ा कर पीटा था

By: Ashish Shukla

Published: 30 Dec 2018, 07:53 PM IST

भदोही. जिले में दबंगो द्वारा महिला से छेड़खानी के बाद अर्धनग्न करके पिटाई के मामले में पुलिस अधीक्षक ने लापरवाही बरतने के आरोप में गोपीगंज थाना प्रभारी को लाइन हाजिर कर लिया है और जल्द से जल्द फरार आरोपियों के गिरफ्तारी का निर्देश दिया है। मामले में पीड़ित महिला ने पुलिस पर मामले को हल्का करने का आरोप लगाया था जिसके बाद यह कार्यवाई हुई है। वहीं मौके पर पहुंच कर अपर पुलिस अधीक्षक और क्षेत्राधिकारी ने पूरी घटना की जानकारी लेते हुए पीड़ित महिला को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया है।

गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में शनिवार की शाम दबंगो ने छेड़खानी का विरोध करने पर महिला को अर्धनग्न कर दौड़ा दौड़ा कर पीटा था इस मामले में जब पीड़ित कोतवाली आई तो पुलिस की मनमानी देखने को मिली। आरोप था की पुलिस कर्मियों ने मामले को हल्का करने के लिए अपने हिसाब ने तहरीर लिखवाई जबकि महिला चिल्लाती रही की उसके साथ छेड़खानी हुई है फिर अर्धनग्न करके उसे दौड़ा दौड़ा कर पीटा गया है लेकिन उसके बाद भी पुलिस मामले की लीपा पोती में जुटी रही। यहाँ तक की घायल महिला को पैसे में आभाव में इलाज तक नहीं मिला। घायल अवस्था में महिला घर में पड़ी रही l

इस मामले में प्रथम दृष्टया लापरवाही पाते हुए एसपी राजेश कुमार ने थाना प्रभारी लाइन हाजिर कर दिया और पुलिस अधिकारियों को मौके पर भेजा। इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी लालचन्द यादव को गिरफ्तार कर लिया है और शेष आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने मामले में धाराएं भी बढ़ाई हैं।

Ashish Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned