मादक पदार्थ तस्कर गिरफ्तार, आजमगढ़ शराब कांड से जुड़ा तार

मादक पदार्थ तस्कर गिरफ्तार, आजमगढ़ शराब कांड से जुड़ा तार
पुलिस

Jyoti Mini | Updated: 13 Sep 2017, 12:31:00 PM (IST) Bhadohi, Uttar Pradesh, India

मादक प्रदार्थों का तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़ा, दो किलो गांजा व शराब बरामद

भदोही. भदोही जिले की ऊंज थाना पुलिस ने मादक प्रदार्थो की तस्करी करने के आरोप में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से दो किलो गांजा व 60 शीशी अवैध शराब बरामद किया है। पुलिस ने उसके पास से पांच हजार रुपये व एक बाइक भी बरामद किया है।

 

 

illegal alcohol
IMAGE CREDIT: patrika

पुलिस अधीक्षक भदोही द्वारा अपराध एवं अपराधियों के विरूद्ध चलाये गये अभियान के क्रम में सुनील कुमार वर्मा प्रभारी निरीक्षक ऊंज के नेतृत्व में ऊंज पुलिस ने सोमवार की रात्रि में कंचनपुर बिन्द बस्ती के पास शराब तस्कर उदल बिन्द उर्फ बाऊ बिन्द पुत्र झुरू बिन्द निवासी कंचनपुर थाना ऊंज जनपद भदोही को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अभियुक्त के पास से 60 शीशी (02 पेटी) मध्य प्रदेश निर्मित देशी शराब जिस पर बॉम्बे स्पेशल व्हीस्की लिखा, 02 किलोग्राम अवैध गांजा, मादक पदार्थों की बिक्री के 5,130रू0, एक डिस्कवर मोटरसाइकिल नं0 यू0पी0 66 के 0663 बरामद करने में सफलता प्राप्त की गयी।

 

smuggler and police
IMAGE CREDIT: patrika

पुलिस का दावा है कि जिस ब्रांड की शराब पकड़ाई है उसी ब्रांड की शराब पीने से जनपद आजमगढ़ में कुछ दिन पूर्व बड़ी घटना घटित हुई थी। जिसमें कई लोगों को अपनी जान गवानी पड़ी थी। आजमगढ़ में तस्करों के पास से यही देशी शराब भारी मात्रा में बरामद भी हुआ था।

 

 

साथ ही अपने जनपद में भी थाना दुर्गागंज एवं सुरियावां में भी यही ब्रांड भारी मात्रा में बरामद कर शराब माफिया गुलाब जायसवाल और उसके गैंग को भदोही पुलिस ने नेस्तनाबूद किया था। गिरफ्तार अभियुक्त जुलाई 17 में ऊंज थाना से ही 54 शीशी देशी शराब बेचने के जुर्म में जेल जा चुका है। दावा है अवैध शराब का सक्रिय अपराधी है। इस अभियुक्त के भी तार बड़े शराब माफिया से जुड़े है। गैंग में लिप्त अन्य तस्करों की भी तलाश की जा रही है।

अभियुक्त के विरूद्ध मु0अ0सं0 148/17 धारा 60 आबकारी अधिनियम और मु0अ0सं0 149/17 धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट का अभियोग पंजीकृत कर जेल भेजा गया।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned