scriptजेल में बंद बाहुबली विजय मिश्रा के जब्त किये हुए मोबाइल नंबर से रंगदारी मांगे जाने का दावा | Allegedly Rs 50000 Demand From Vijay Mishra Mobile to Heeralal Maurya | Patrika News

जेल में बंद बाहुबली विजय मिश्रा के जब्त किये हुए मोबाइल नंबर से रंगदारी मांगे जाने का दावा

locationभदोहीPublished: Oct 12, 2020 02:51:09 pm

आगरा जेल में बंद हैं बाहुबली विजय मिश्र
ज्ञज्ञनपुर के नगर पंचायत चेयरमैन हीरालाल मौर्य का दावा उनसे मांगे गए 50000 रुपये

Bahubali Vijay Mishra Bail Rejected

बाहुबली विजय मिश्रा

भदोही. रिश्तेदार का मकान व फर्म कब्जाने के आरोप में आगरा जेल में बंद बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के मोबाइल नंबर से उन्हीं के विधानसभा क्षेत्र ज्ञानपुर के नगर पंचायत चेयरमैन हीरालाल मौर्य से 50 हजार रुपये की रंगदारी मांगे जाने का दावा किया गया है। यह घटना हैरान कर देने वाली है, क्योंकि विधायक के जिस मोबाइल फोन नंबर से रुपयों की मांग की गई वह गोपीगंज थाने में जमा है। चेयरमैन से इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया। पुलिस अधीक्षक भदोही राम बदन सिंह ने मामले की जांच के निर्देश दे दिये हैं।

 

जानकारी के मुताबिक रिश्तेदार द्वारा मुकदमा दर्ज कराए जाने के बाद जब विधायक विजय मिश्रा की गिरफ्तारी हुई तो उनके दोनों मोबाइल फोन गोपीगंज थाने में जमा करा लिये गए थे। विधायक फिलहाल आगरा जेल में बंद हैं। पर नगर पंचायत अध्यक्ष हीरालाल मौर्य ने रविवार को शिकायत किया कि विधायक के मोबाइल नंबर से शनिवार को उन्हें फोन कर उनसे 50000 रुपये मांगे गए।

 

मौर्य का दावा है कि फोन करने वाले ने उनसे रुपये गोपीगंज नगर पालिका के सामने पान की दुकान पर भेजने को कहा। आशंका जतायी जा रही है कि कहीं उनके नाम से किसी और ने सिम कार्ड खरीदकर तो ऐसा नहीं किया। हालांकि ऐसा करने के लिये आईडी की जरूरत होगी। एसपी राम बदन सिंह ने कहा है कि मामले की जांच कराई जा रही है। उधर जिस नंबर से काॅल आई थी उसे सर्विलांस पर लगा दिया गया है।

By Mahesh Jaiswal

ट्रेंडिंग वीडियो