scriptकोरोना मुक्त हुए भदोही में मिला नया मरीज़, मुंबई से ट्रक पर बैठकर आया था | Another Corona Positive Case found in Bhadohi Who Return from Mumbai | Patrika News

कोरोना मुक्त हुए भदोही में मिला नया मरीज़, मुंबई से ट्रक पर बैठकर आया था

locationभदोहीPublished: May 01, 2020 04:06:43 pm

कोरोना मुक्त जिला दोबारा कोरोना मरीज की सूची में शामिल।

COVID 19

Corona positive number four in Rewa

भदोही. यूपी भदोही जिले में 35 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव मिला है। औराई तहसील क्षेत्र का रहने वाला यह युवक ट्रक के ज़रिये मुम्बई से भदोही आया था। कोरोना मुक्त हो चुका भदोही ज़िला एक बार फिर से कोरोना संक्रमित मरीज़ों वाले ज़िले की सूची में शामिल हो गया है।

 

सीएमओ डॉ लक्ष्मी सिंह ने बताया कि औराई तहसील क्षेत्र के कलुटपुर में एक 35 वर्षीय युवक 27 अप्रैल को मुम्बई से यहां ट्रक पर बैठकर आया था। जानकारी मिलने पर 28 अप्रैल को उसके स्वैब की सैम्पलिंग की गई जिसकी अब रिपोर्ट आयी है। कोरोना पॉज़िटिव पाए जाने के बाद उसे मिर्ज़ापुर के विंध्याचल स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसके सम्पर्क में आने वाले परिवार के लोगों को आइसोलेट किया जाएगा।

 

गौरतलब हो कि भदोही में इससे पहले बिहार के एक युवक में कोरोना संक्रमण मिले थे लेकिन उसकी दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आयी थी जिसके बाद जिले को कोरोना मुक्त घोषित कर दिया गया था लेकिन अब फिर मुम्बई से आने वाले युवक में कोरोना संक्रमण मिलने के बाद जिला कोरोना मरीज वाले ज़िलों की सूची में शामिल शामिल हो गया है।

By Mahesh Jaiswal

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो