अपना दल ने जिलाध्यक्ष को पार्टी से किया निष्कासित, लगाया यह आरोप

अपना दल पार्टी के नेता आशीष सिंह पटेल ने जिलाध्यक्ष पर लगाया यह आरोप

By: sarveshwari Mishra

Published: 10 Dec 2017, 02:26 PM IST

भदोही. अपना दल(एस) के भदोही जिलाध्यक्ष को पार्टी विरोधी गतिविधियों और अनुशासनहीनता के आरोप में पार्टी से निष्काषित कर दिया गया है। यह जानकारी पार्टी के प्रदेश महासचिव युवा मंच व भदोही के प्रभारी महेंद्र सिंह उर्फ राजू पाल ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से दिया है।

यह भी पढ़ें- बहुजन समाज पार्टी के नेता ने भदोही में दिया निकाय चुनाव पर बीजेपी को क्लीन चिट, भड़के सपाई

 

विज्ञप्ति के माध्यम से जानकारी दी गयी है कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आशीष सिंह पटेल की अनुमति से पार्टी विरोधी गतिविधि तथा अनुशासन हीनता के कारण जिलाध्यक्ष सोनू दुबे को तत्काल प्रभाव से पार्टी से निष्काषित कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें- सामूहिक विवाह सम्पन्न होने के बाद लगा यह आरोप, बिन्द समाज के प्रदेश अध्यक्ष का इस्तीफा

यह भी बताया गया है कि उनके द्वारा किया गया कोई भी कार्य उनका व्यक्तिगत होगा उससे पार्टी का कोई लेना देना नही होगा। प्रदेश महासचिव द्वारा कहा गया है कि पार्टी में किसी भी तरह की अनुशासन हीनता बर्दाश्त नही किया जाएगा।

 

यह भी पढ़ें- महिलाओं की सुरक्षा के लिए जिलाधिकारी ने चलाई 10 किमी साइकिल, कहा डरे नहीं, सहें नहीं

 

पार्टी को मजबूत बनाने के लिए कार्यकर्ता प्रतिबद्ध हैं। गौरतलब हो कि आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर अपना दल की हाल ही में राष्ट्रीय, राज्य, मण्डल व जिला इकाई की बैठक किया गया था जिसमे पार्टी की मजबूती पर चर्चा करते हुए कई नेताओं को भी बड़ी जिम्मेदारी दी गयी।

 

यह भी पढ़ें-सर्दियों के बाद स्वेटर देकर क्या करेगी योगी सरकार, ठंडी में ठिठुर रहे बच्चे- देखें वीडियो

 

साथ ही पार्टी विरोधी कार्य करने वाले कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों के कार्यशैली की समीक्षा की गई और समीक्षा में आये परिणामो के बाद कार्यवाई की गाज गिरना शुरू हो गया है। लोकसभा की तैयारियों में जुटी अपना दल अब भदोही की कमान किसे सौंपेगी यह आने वाले वक्त में साफ हो पायेगा।

sarveshwari Mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned