scriptभाजपा और निषाद पार्टी के गठबंधन के बाद, बाहुबली विधायक विजय मिश्रा की निषाद पार्टी में वापसी | Bahubali Vijay Mishra Again joined Nishad party before Election 2019 | Patrika News

भाजपा और निषाद पार्टी के गठबंधन के बाद, बाहुबली विधायक विजय मिश्रा की निषाद पार्टी में वापसी

locationभदोहीPublished: Apr 11, 2019 12:07:08 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

इस सीट को लेकर विपक्षियों की बढ़ी मुसीबत

Vijay Mishra

Vijay Mishra

भदोही. भदोही के ज्ञानपुर से विधायक विजय मिश्रा की फिर से निषाद पार्टी में बतौर प्रमुख महासचिव के पद पर वापसी हो गयी है। जिसे लेकर भदोही लोकसभा सीट की सियासी सरगर्मी तेज हो गयी है। निषाद पार्टी में वापसी की जानकारी खुद विजय मिश्रा ने ट्वीट कर दिया है। बताया जा रहा है वो पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद और सांसद प्रवीण निषाद की उपस्थिति में प्रयागराज के श्रृंगवेरपुर आयोजित महाराज गुहराज निषाद जी की जयंती में समारोह में शामिल हुए थे जहां उनकी पार्टी में वापसी हुई। कार्यक्रम में मौजूद निषाद पार्टी युवा मोर्चा के प्रांतीय अध्यक्ष मिठाई लाल निषाद ने इसकी पुष्टि की है।
https://twitter.com/PMOIndia?ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब हो कि विजय मिश्रा समाजवादी पार्टी से लगातार ज्ञानपुर विधानसभा से विधायक रहे लेकिन पिछले विधानसभा चुनाव में अखिलेश यादव ने सपा से उनका टिकट काट दिया था। तब विजय मिश्रा निषाद पार्टी से चुनाव लड़े और चौथी बार विधायक चुने गए लेकिन जब निषाद पार्टी और सपा का गोरखपुर चुनाव में मेलजोल हो गया तब राज्यसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी को वोट देने पर विजय मिश्रा को संजय निषाद ने पार्टी से निकाल दिया था। लेकिन अब भाजपा-निषाद पार्टी के गठबंधन के बाद विधायक विजय मिश्रा की पार्टी में वापसी से जिले की सियासी सरगर्मी तेज हो गयी है। भदोही सीट से लोकसभा चुनाव के टिकट पर तरह तरह की कयासबाजी भी हो रही है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .
BY- Mahesh Jaiswal

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो