scriptतो फिर बीजेपी में शामिल होंगे बाहुबली विधायक विजय मिश्रा, नितिन गडकरी से की मुलाकात, सियासी हलचल तेज | bahubali vijay mishra can join bjp meet with nitin gadakri | Patrika News

तो फिर बीजेपी में शामिल होंगे बाहुबली विधायक विजय मिश्रा, नितिन गडकरी से की मुलाकात, सियासी हलचल तेज

locationभदोहीPublished: Jun 28, 2018 02:27:04 pm

विधायक विजय मिश्रा ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से की मुलाकात, सियासी हलचल तेज

bahubali vijay mishra can join bjp meet with nitin gadakri

तो फिर बीजेपी में शामिल होंगे बाहुबली विधायक विजय मिश्रा, नितिन गडकरी से की मुलाकात, सियासी हलचल तेज

भदोही. ज्ञानपुर विधानसभा के निर्दलीय विधायक विजय मिश्रा ने बुधवार को दिल्ली में केंद्रीय सड़क परिवहन एंव राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की और विधानसभा क्षेत्र में कई विकास कार्य कराए जाने की मांग की। विधायक ने नितिन गडकरी से धनतुलसी डेंगुरपुर गंगा घाट पर पक्का पुल के साथ ज्ञानपुर-दुर्गागंज मार्ग को बनाये जाने की मांग की। विधायक का दावा है कि, गडकरी ने उनके मांगो पर सहमति प्रदान करते हुए प्रस्ताव मंगाया है।
डेंगुरपुर-धनतुलसी गंगा घाट पर पक्के पुल के निर्माण कराए जाने की मांग काफी समय से चली आ रही है। इस पुल के बनने से भदोही-मिर्जापुर से आगमन बिल्कुल आसान हो जाएगा। विधायक की गडकरी से मुलाकात के बाद अगर यह सभी विकास कार्य जमीन पर आते हैं तो इसका आ लोगों को काफी लाभ होगा लेकिन इस मुलाकात के बाद जिले में सियासी हलचल तेज हो गयी है और हर कोई इस मुलाकात के मायने अपने हिसाब से निकाल रहा है।
गौरतलब है कि, विजय मिश्रा की गिनती बाहुबली विधायकों में होती है। वो तीन बार ज्ञानपुर विधानसभा से लगातार सपा के टिकट पर विधायक चुने गए लेकिन पिछले चुनाव में अखिलेश यादव ने उनका टिकट काट दिया था जिसके बाद निषाद पार्टी से चुनाव लड़ते हुए उन्होंने चौथी बार जीत हासिल किया। राज्यसभा चुनाव में भाजपा को वोट देने पर निषाद पार्टी ने भी विजय मिश्रा से किनारा कर लिया। विधायक होने के नाते वो मिर्जापुर और भदोही में मुख्यमंत्री दौरे के दौरान सीएम के मंच पर मौजूद रहे। विधायक की भाजपा से यह नजदीकी आने वाले समय मे क्या गुल खिलाएगी यह देखने वाली बात होगी। राजनीतिक गलियारें में चर्चा शुरू हो चुकी है कि, क्या विधायक विजय मिश्र बीजेपी ज्वाइन करेंंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो