scriptसामने आए बहुबली विधायक विजय मिश्रा, कहा पूर्व मंत्री और पुलिस मिलकर फंसा रहे हैं, न्याय नहीं मिला तो परिवार सहित करेंगे आत्मदाह | Bahubali Vijay Mishra statement after Police action in Gunda Act | Patrika News

सामने आए बहुबली विधायक विजय मिश्रा, कहा पूर्व मंत्री और पुलिस मिलकर फंसा रहे हैं, न्याय नहीं मिला तो परिवार सहित करेंगे आत्मदाह

locationभदोहीPublished: Jul 20, 2020 06:13:41 pm

बाहुबली विधायक विजय मिश्रा ने आरोप लगाया है कि पूर्व मंत्री और पुलिस मिलकर उन्हें फंसा रहे हैं। उन्होंने दावा किया है कि आने वाले पंचायत चुनाव को देखते हुए उनके खिलाफ साजिश की जा रही है ताकि अपराधी और माफिया पंचायतों पर काबिज हो सकें।

Vijay Mishra

विजय मिश्रा

भदोही. टोल प्लाजा धमकी मामले में गुंडा एक्ट की कार्रवाई होने के बाद भदोही की ज्ञानपुर विधानसभा सीट से बाहुबली विधायक विजय मिश्रा आखिरकार सामने आए। अपने ऊपर हुई कार्रवाई को षड्यंत्र बताते हुए आरोप लगाया है कि पूर्व मंत्री और पुलिस मिलकर उन्हें फंसा रहे हैं। उन्होंने दावा किया है कि आने वाले पंचायत चुनाव को देखते हुए उनके खिलाफ साजिश की जा रही है ताकि अपराधी और माफिया पंचायतों पर काबिज हो सकें।

 

विधायक विजय मिश्रा ने कहा है कि अपने खिलाफ साजिश के तहत की जा रही कार्रवाई की शिकायत वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से करेंगे। चेतावनी दी है कि अगर वहां से भी न्याय नहीं मिला तो वह अपने पूरे परिवार के साथ आत्मदाह कर लेंगे। गुंडा एक्ट की कार्रवाई होने के तीसरे दिन विधायक विजय मिश्रा सामने आए और पूरी कार्रवाई को अपने खिलाफ साजिश करार दिया।

 

बहुबली विधायक विजय मिश्रा का दावा है की आने वाले पंचायत चुनावों को देखते हुए उनके खिलाफ़ गहरी साजिश रची गई है। उन्होंने बसपा के पूर्व मंत्री रंगनाथ मिश्रा, राकेशधर त्रिपाठी, भाजपा विधायक रविन्द्र नाथ त्रिपाठी पर पुलिस के साथ मिलकर शाजिश रचने का आरोप लगाया। विधायक का दावा है कि उनके खिलाफ साजिश की जा रही है ताकि आने वाले पंचायत चुनाव में अपराधी और माफिया पंचायतों पर कब्ज़ा कर सकें।

 

बताते चलें कि बहुबली विधायक विजय मिश्रा के ख़िलाफ़ पुलिस ने गुंडा एक्‍ट में कार्रवाई उनका कथित ऑडियो वायरल होने के बाद की है, जिसमें कथित तौर पर विधायक पर एक व्यवसायी गोपाल कृष्ण माहेश्वरी को टोल प्लाजा के ठेके के मामले में धमकी देने का आरोप है। इस कार्यवाई के बाद बाकायदा प्रेस कांफ्रेंस कर भदोही पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने मीडिया के सामने आकर धमकी वाला आडियो क्लिप और विधायक पर लगे अब तक के 71 मुकदमो की लिस्ट जारी की। उन्होंने बताया कि धमकी देने के मामले का स्वतः संज्ञान लेते हुए यह कार्यवाई की गई। जिसे धमकी दी गयी, वह डरा हुआ है। इसलिए उसने अभी तक पुलिस से शिकायत नहीं की है, लेकिन पुलिस ने स्वतः संज्ञान लेकर गुंडा एक्ट की कार्यवाई की है। गौरतलब हो कि विजय मिश्रा पिछले चार बार से लगातार ज्ञानपुर से विधायक हैं और उनकी पत्नी रामलली मिश्रा मिर्ज़ापुर से एमएलसी हैं।

By Mahesh Jaiswal

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो