scriptBJP के लिये बगावत करने वाले बाहुबली विधायक ने किया इस पार्टी समर्थन, कहा… | Bahubali Vijay Mishra Support to BJP Candidate Ramesh Bind in Bhadohi | Patrika News

BJP के लिये बगावत करने वाले बाहुबली विधायक ने किया इस पार्टी समर्थन, कहा…

locationभदोहीPublished: May 04, 2019 06:38:41 pm

काफी दिनों की खामोशी के बाद बाहुबली विधायक ने बड़ी जनसभा कर किया समर्थन का ऐलान।
ब्राह्मण विरोध बयान वाला वीडियो वायरल होने के बावजूद विधायक विजय मिश्रा ने किया बीजेपी प्रत्याशी का समर्थन।
बीजेपी के टिकट पर बसपा छोड़कर आए पूर्व विधायक रमेश बिंद हैं भदोही से प्रत्याशी।

पीएम मोदी की पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस, राहुल ने किया काउन्टर

पीएम मोदी की पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस, राहुल ने किया काउन्टर

भदोही. ज्ञानपुर से निर्दलीय बाहुबली विधायक विजय मिश्रा ने अपने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ दी है। लोकसभा चुनाव में उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी रमेश बिंद के समर्थन का ऐलान कर दिया है। यह घोषणा उन्होंने समर्थकों के साथ सभा की। इस सभा में पूर्व मंत्री और भाजपा से औराई विधायक दीनानाथ भाष्‍कर भी मौजूद रहे। विजय मिश्रा के समर्थन के बाद उन्‍होने भदोही सीट से भाजपा की बड़ी जीत का दावा किया।
 

गौरतलब है कि भदोही लोकसभा सीट से भाजपा ने बसपा से आए मिर्जापुर के मझवां से पूर्व विधायक रमेश बिंद को प्रत्‍याशी बनाया है। हालांकि हाल ही में ब्राम्‍हण समाज पर की गयी आपत्‍तीजनक टिप्‍पड़ी का वीडियो वायरल होने के बाद उन पर ब्राम्‍हण विरोधी होने के आरोप लगने लगे। विधायक विजय मिश्रा के समर्थन के बाद माना जा रहा है कि उनका यह संकट अब दूर हो सकता है, क्‍योंकिे विजय मिश्रा भदोही में ब्राम्‍हाण समाज के बड़े नेता माने जाते हैं। इसके अलावा बसपा प्रत्‍याशी रंगनाथ मिश्रा से उनकी राजनीतिक अदावत भी चली आ रही है।
Vijay Mishra
 

उन्‍होने समर्थन का ऐलान करते हुए सभा को संबोधित किया। भाजपा प्रत्‍याशी रमेश बिंद के वायरल वीडियो के संबंध में कहा कि यह बयान बसपा में रहने के दौरान दिया गया था और उनको दूसरे दल के लोगों ने विवादित टिप्‍पणी करने के लिए मजबूर किया था। कहा की यह चुनाव देश की सुरक्षा से जुड़ा है और पीएम मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाना है इसलिए उनका समर्थन भाजपा और नरेन्द्र मोदी को है।
उन्होंने दावा किया कि भदोही लोकसभा सीट पर सभी ब्राम्‍हण भाजपा के प्रत्‍याशी रमेश बिंद के समर्थन में वोटिंग करेंगे। ‍विजय ‍मिश्रा के इस समर्थन के बाद भदोही का राजनीतिक समीकरण तेजी से बदला है। अब यह देखने वाली बात होगी कि इसे लेकर बसपा और कांग्रेस की क्‍या प्रतिक्रिया होती है। इस दौरान विधायक के धनापुर आवास पर भाजपा विधायक दीनानाथ भाष्‍कर, जिला पंचायत अध्‍यक्ष काजल यादव, मिर्जापुर एमएलसी रामलली मिश्रा, सहित कई गांव के प्रधान, जिला पंचायत सदस्‍य समेत अन्‍य संगठनों के लोग मौजूद रहे।
By Mahesh jaiswal

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो