scriptबड़ा घोटाला: मर चुके व्यक्ति के खाते से निकल गए 18 लाख रुपये | banking fraud swindling rs 18 lakh from dead customer's account | Patrika News

बड़ा घोटाला: मर चुके व्यक्ति के खाते से निकल गए 18 लाख रुपये

locationभदोहीPublished: May 09, 2020 03:37:47 pm

फ़्रॉड के सनसनीख़ेज़ मामले का हुआ खुलासा।

Currency

currency

भदोही. यूपी के भदोही जिले में मर चुके एक व्यक्ति के खाते से 18 लाख रुपये निकल लिये गए। जब इसकी जानकारी मृतक के बेटे को हुई तो पूरे परिवार में हड़कम्प मच गया। मामले में बैंक मैनेजर में दो लोगों के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

 

पुलिस सूत्रों ने बताया कि जिले के रामपुर निवासी किशोरी लाल चौधरी का खाता गोपीगंज के स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में हैं। किशोरी लाल की मौत हो चुकी है और उनके खाते से 18 लाख रुपये निकाल लिए गए हैं। बताया जा रहा है कि मृतक के खाते का मोबाइल नम्बर और कागजात में हेराफेरी कर रुपये निकाले गए हैं। इस मामले में शाखा प्रबंधक सुनील कुमार भगत ने दो लोगों के खिलाफ तहरीर देकर एफआईआर दर्ज कराई है।

 

इस पूरे मामले को की तरह अंजाम दिया गया है और इसमे किन किन लोगों की मिली भगत रही है पुलिस इसकी जांच में जुटी हुई है। इसे लेकर गोपीगंज थानाध्यक्ष कृष्णानन्द राय ने बताया है कि मैनेजर की तहरीर पर दो के खिलाफ एफआइआर कर जांच की जा रही है।

By Mahesh Jaiswal

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो