scriptभदोही के अपर जिलाधिकारी को हुआ कोरोना, जिला प्रशासन में हड़कम्प | Bhadohi additional district magistrate found corona positive | Patrika News

भदोही के अपर जिलाधिकारी को हुआ कोरोना, जिला प्रशासन में हड़कम्प

locationभदोहीPublished: Jul 22, 2020 10:30:24 pm

पुलिस-प्रशासनिक, बैंक कर्मी भी हो रहे कोरोना से पीड़ित

Corona Bhadohi

कोरोना भदोह

भदोही. उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में दो दिनों से लगातार कोरोना मरीजो की संख्या में भारी बढोत्तरी हो रही है। हालात यह है कि अब प्रशासनिक अधिकारियों से लेकर चिकित्सक और पुलिस से लेकर डाक कर्मी भी कोरोना पॉजिटिव मिल रहे हैं। बुधवार को आई रिपोर्ट में अपर जिलाधिकारी और महाराज चेत सिंह जिला अस्पताल के अधीक्षक सहित 25 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

 

इसके एक दिन पहले यानी मंगलवार को आई रिपोर्ट में 37 कोरोना मरीज मिले थे जिसमें ऊंज थाने के दो कांस्टेबल सहित डाक विभाग और बैंक के कर्मचारी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। लगातार भारी बढोत्तरी होने के बाद अब जिले में कोरोना पॉजिटिव के एक्टिव मरीजों की संख्या 95 तक पहुंच गई है। अपर जिलाधिकारी के कोरोना पॉजिटीव पाए जाने के बाद प्रशासन में हड़कम्प की स्थिति है। अपर जिलाधिकारी के सम्पर्क में आने वाले अधिकारियों और कर्मचारियों को चिन्हित कर उनकी सूची बनाई जा रही है। उनका भी कोरोना टेस्ट कराया जाएगा। इसके पहले भदोही एसडीएम कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिन्हें आइसोलेट कर इलाज किया जा रहा है।

 

जिलाअस्पताल के सीएमएस सहित और एक चिकित्सक भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं, जिसके बाद अब जिला अस्पताल को भी सेनेटाइज कराया जाएगा। लगातार मरीजो में हो रही भारी बढोत्तरी से जिला प्रशासन और आम लोगों की चिंताएं बढ़ी हुई है। प्रशासन लगातार लोगों से अपील कर रहा है कि वो कोरोना से बचाव के लिए पूरी सावधानी बरतें और बेवजह घरों से बाहर न निकलें।

By Mahesh Jaiswal

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो