scriptमौत का हाइवे साबित हो रहा निर्माणाधीन सड़क | bhadohi mirzapur four lane road become Dangerous News in hindi | Patrika News

मौत का हाइवे साबित हो रहा निर्माणाधीन सड़क

locationभदोहीPublished: Mar 24, 2018 12:30:57 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

आये दिन हो रहे हैं हादसे

Bhadohi Fore lane

Bhadohi Fore lane

भदोही. सूबे में भाजपा की योगी सरकार को आए एक वर्ष हो गए हैं लेकिन भदोही जिले में निर्माणाधीन भदोही-मिर्जापुर फोर लेन सड़क का कार्य एक वर्ष से रुका पड़ा है जिससे यह सड़क मौत का हाइवे साबित हो रहा है और आए दिन इस मार्ग पर हो रहे सड़क हादसों में लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ रही है।
यह भी पढ़ें
मिर्जापुर -भदोही मार्ग पर बनेगा फोरलेन

एक सप्ताह पूर्व जहां बाइक सवार स्नातक की एक छात्रा की ट्रक के चपेट में आने से मौत हो गयी तो वहीं शुक्रवार को तड़के बाइक सवार एक चिकित्सक की ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गयी। वहीं सड़क निर्माण ठप होने के कारण धूल के करण आम लोगों का जीना मुहाल हो गया है।
यह भी पढ़ें
बेटे की एक्सीडेंट में हुई मौत, घर पहुंची डेड बॉडी तोे आंचल से उसका चेहरा पोछती रही मां

पूर्व की अखिलेश सरकार के अंतिम वर्ष में भदोही से मिर्जापुर तक फ़ॉरलेन सड़क की सौगात भदोही जनपद को दिया गया था जिसका निर्माण भी शुरू हो गया था लेकिन जैसे से सूबे में सरकार बदली और भाजपा के योगी आदित्यनाथ सीएम बने उसके बाद ही इस सड़क की जांच भी हुई।
यह भी पढ़ें
तस्वीरों में देखें, 54 साल के महादेव प्रजापति ने थाईलेंड में जीते तीन मेडल

बजट के अभाव में एक वर्ष से सड़क का निर्माण कार्य ठप है। भदोही से औराई के मध्य में कई स्थानों पर गिट्टियां डाल कर सड़क निर्माण ठप है जिससे सड़क के किनारे स्थित दुकानदारों और आम लोगों का धूल और प्रदूषण से जीना मुहाल हो गया है। इस सड़क पर औसतन हर माह दो मौते हो रहीं है तो तमाम सड़क हादसों में लोग घायल भी हो रहे हैं। शुक्रवार को ही किसी काम से निकले चिकित्सक एसएन सिंह की ट्रक के चपेट में आने से मौत हो गई।
By- Mahesh Jaiswal

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो